Jio Tariff Plan Hike: Vodafone Idea और Airtel के साथ 1 दिसंबर से बढ़ाई कीमतें

Jio Tariff Plan Hike: Vodafone Idea और Airtel के साथ 1 दिसंबर से बढ़ाई कीमतें

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने मासिक टैरिफ प्लांस की कीमत को बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इससे पहले Bharti Airtel और Vodafone Idea ने अपने टैरिफ प्लांस की कीमतों में बढ़ोत्तरी की थी. Reliance Jio ने यह भी साझा किया है कि रिचार्ज दरों में 21% का इजाफा होगा.

 Jio कंपनी ने अभी भी Jio Phone उपयोगकर्ताओं के लिए 28 दिनों की वैधता योजना के लिए अपनी न्यूनतम दर 91 रुपये रखी है. ये दर निजी दूरसंचार ऑपरेटरों में सबसे कम है. वहीं Bharti Airtel और Vodafone Idea ने 28 दिनों की वैलिडिटी वाले एंट्री लेवल प्लान की कीमत बढ़ाकर 99 रुपये कर दी है.

Reliance Jio द्वारा इस बात की घोषणा भी की गई है, कि 4G स्पीड वाले प्लान में 2GB डेली डेटा यूज ऑफर करने वाले सालाना टैरिफ प्लान की कीमत को फिलहाल 2399 रुपए के बदले 2879 रुपए कर दिया गया है. 

Jio की तरफ से इस बढ़ोत्तरी को लेकर बताया गया कि, "Reliance Jio ने स्थायी दूरसंचार उद्योग को मजबूत करने की अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए हर भारतीय को डिजिटल जीवन प्रदान करने के साथ सशक्त बनाने की कोशिश की है. इसी क्रम में Jio ने आज ही अपने नए अनलिमिटेड प्लान्स की घोषणा की है. ये प्लान टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन मूल्य प्रदान करेंगे. विश्व स्तर पर सबसे कम कीमत में सब से अच्छी गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के वादे को कायम रखते हुए, Jio ग्राहक सबसे बड़े लाभार्थी बने रहेंगे."

 नई कीमतों के हिसाब से Jio का 75 रुपए वाला प्लान अब 90 रुपए का होगा.129 रुपए वाला प्लान 155 रुपए में मिलेगा. अगर डाटा एड ऑन प्लान की बात करें, तो इनमें भी बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com