Rahul Gandhi News: आज से निकले हैं जम्मू दौरे पर, नंगे पांव पहुंचेंगे वैष्णो देवी

Rahul Gandhi News: आज से निकले हैं जम्मू दौरे पर, नंगे पांव पहुंचेंगे वैष्णो देवी

कांग्रेस के पूर्व प्रमुख Rahul Gandhi आज से दो दिन के लिए जम्मू दौरे पर जाएंगे. Rahul आज दिल्ली हवाईअड्डे से जम्मू उतरेंगे, जहां से वे सीधा कटरा के लिए रवाना होंगे. Rahul के जम्मू दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर उनके स्वागत की तैयारिया की हैं. जम्मू और कटरा मार्ग के बीच कार्यकर्ताओं द्वारा उनका अलग अलग जगहों पर स्वागत किया जाएगा. 

जानकारी के अनुसार Rahul Gandhi कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाएंगे. Rahul कटरा से पैदल चढ़ाई कर माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचेंगे. Rahul के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता, स्थानीय नेता और जम्मू के प्रदेश पदाधिकारी इस दौरे में शामिल होंगे. दोपहर में दर्शन के बाद वे माता वैष्णो देवी मंदिर में शाम को आरती में शामिल होंगे. वहीं, उनका रात्रि विश्राम भी मंदिर के भवन में ही किया जाएगा.

दूसरे दिन शुक्रवार सुबह वे माता वैष्णो देवी भवन से कटरा के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां से सीधा जम्मू में पार्टी के वरिष्ठ नेता और स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. Rahul जम्मू में रखे अपने कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. इन सभी कार्यक्रम के बाद जम्मू और कश्मीर के वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी रणनीति को लेकर एक बैठक का भी आयोजन किया जाएगा. 

जम्मू कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मुताबिक उनके दौरे को लेकर सारी तैयारिया पूर्ण हो चुकी हैं. वहीं, कुछ कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि Rahul Gandhi के इस दौरे से प्रदेश कांग्रेस पार्टी में एक नई ऊर्जा का संचार होगा. 

जानिए Rahul Gandhi का जम्मू दौरा 

  1. आज गुरुवार दोपहर 2:30 बजे कटरा से माता वैष्णो देवी मंदिर के लिए पैदल चढ़ाई शुरू करेंगे.
  2. शाम 7:30 बजे माता की भव्य आरती में शामिल होंगे.
  3. माता वैष्णो देवी भवन में रात्रि विश्राम
  4. शुक्रवार सुबह भवन से कटरा के लिए प्रस्थान
  5. 11 बजे जम्मू में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करेंगे.
  6. पार्टी नेताओं के साथ दोपहर का भोजन 
  7. दोपहर 3:20 बजे जम्मू हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवानगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com