भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं स्वरा भास्कर

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं स्वरा भास्कर

मध्य प्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) चल रही है. इस यात्रा में आज बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भाग लिया. अभिनेत्री की राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने राहुल गांधी के साथ स्वारा भास्कर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आज प्रसिद्ध अभिनेत्री स्वारा भास्कर भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनीं. समाज के हर वर्ग की उपस्थिति ने इस यात्रा को सफल बनाया है." स्वारा भास्कर के साथ-साथ उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat), राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh), पूर्व सांसद प्रेम चंद गुड्डू (Prem Chand Guddu) और अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शोभा ओझा (Shobha Oza) भी पार्टी की इस यात्रा में शामिल हुए.

आपको बता दें, कि स्वरा भास्कर अभिनय के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जातीं हैं. इससे पहले अमोल पालेकर (Amol Palekar), संध्या गोखले (Sandhya Gokhale), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), रिया सेन (Riya Sen), सुशांत सिंह (Sushant Singh), मोना अम्बेगांवकर (Mona Ambegaonkar), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) जैसे सिलेब्रिटीज़ इस यात्रा का हिस्सा बन चुके हैं.

इसी बीच भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के ब्रेक के बाद, गुरुवार को उज्जैन से दोबारा शुरू की गई, जो अपने मध्य प्रदेश चरण के अंतिम ज़िले आगर मालवा के लिए रवाना हुई. राहुल गांधी के नेतृत्व में यह यात्रा, 12 दिनों के अंदर पश्चिमी मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण मालवा-निमाड़ क्षेत्र में 380 किमी की दूरी तय करने वाली है.

भारत जोड़ो यात्रा ने 23 नवंबर को पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित राज्य मध्य प्रदेश के बुरहानपुर ज़िले में प्रवेश किया था. राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम पर नज़र डालें, तो 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई

यह यात्रा, 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करने के बाद राहुल गांधी ने साधा भाजपा पर निशाना

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com