Rahul Gandhi Latest News: प्रधानमंत्री Narendra Modi के Davos भाषण पर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने उठाए सवाल

Rahul Gandhi Latest News: प्रधानमंत्री Narendra Modi के Davos भाषण पर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने उठाए सवाल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद, Rahul Gandhi ने एक बार फिर प्रधानमंत्री, Narendra Modi पर निशाना साधा है. कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री पर सबसे ज्यादा झूठ बोलने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कि प्रधानमंत्री ने इतना झूठ बोला, की टेलीप्रॉम्पटर भी उसे नहीं झेल पाया. आपको बता दें, कि उनका ये बयान दावोस शिखर सम्मेलन में Narendra Modi के भाषण के दौरान, टेलीप्रॉम्प्टर में आई खराबी के बाद आया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को विश्व आर्थिक मंच के दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन को ऑनलाइन संबोधित किया था. 5 दिवसीय इस आयोजन में कई वैश्विक नेता शामिल हुए, जो 2022 में दुनिया की स्थिति के लिए अपनी राय साझा करेंगे. इसी आयोजन में प्रधानमंत्री, Narendra Modi के संबोधन के दौरान उनके सामने लगा टेलीप्रॉम्प्टर खराब हो गया, जिसे देखकर वे अपना भाषण पढ़ रहे थे. टेलीप्रॉम्प्टर खराब होने की वजह से उन्हें बीच संबोधन में कुछ देर रुकना पड़ा. हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने फिर से अपना संबोधन शुरू कर दिया था.

इसी को लेकर कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, कि "इतना झूठ टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया".

Rahul Gandhi takes a dig on PM Narendra Modi's Davos Speech

वहीं, कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने भी इस वाक्ये का विडियो, सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Srinivas BV tweets on Narendra Modi's Davos Speech

हालांकि, BJP नेताओं ने टेलीप्रॉम्प्टर में आई खराबी को मानने से इनकार किया है. दिल्ली BJP के नेता Tajinder Pal Singh Bagga ने लिखा, कि " तकनीकी गड़बड़ी से खुश होने वालों को इस बात का एहसास नहीं है, कि समस्या विश्व आर्थिक मंच की तरफ से आई थी. वे प्रधानमंत्री को सुनने में सक्षम नहीं थे, इसलिए, उन्हें फिर से शुरू करने का अनुरोध किया गया था. Klaus Schwab के कहने के तरीके से स्पष्ट है, कि वे एक बार फिर संक्षिप्त परिचय दें."

Tajinder Bagga's Tweet on technical glitch during PM Narendra Modi's speech in WEF

यह भी पढ़ें: Congress Marathon Rally: बरेली में कांग्रेस की मैराथन दौड़ में मची भगदड़, लड़कियां हुईं घायल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com