राहुल गांधी का साथ देने आया ये ख़ास मेहमान, प्रियंका गांधी ने भी किया पोस्ट

राहुल गांधी का साथ देने आया ये ख़ास मेहमान, प्रियंका गांधी ने भी किया पोस्ट

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में अब तक कई राजनेताओं और मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया है. वहीं, आज शनिवार 7 जनवरी 2023 को यह कांग्रेस नेता एक विशेष अतिथि के साथ देखे गए. आपको बता दें, कि आज उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पालतू कुत्ते लूना (Luna) भी इस यात्रा में शामिल हुए. 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में लूना को राहुल के आगे चलते हुए देखा गया. इस दौरान, वह हाथ में पट्टा लेकर अपनी सामान्य गति से तेज चले, जबकि लूना आगे बढ़ गई. इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया, कि “मैं देख रही हूं कि लूना का अपहरण कर लिया गया है." इसके साथ ही, लूना के साथ राहुल गांधी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा राहुल गांधी के साथ मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) भी थे. ओलंपिक पदक विजेता ने गांधी से कड़कड़ाती जनवरी की ठंड में उनके ‘टी-शर्ट’ लुक के बारे में भी पूछा था. इस पर उन्होंने ऋषि-मुनि के तपस्या करने के बारे में बताया. दरअसल भारत जोड़ो यात्रा ने आज सुबह हरियाणा में अपनी यात्रा फिर से शुरू की, जिसमें बड़ी संख्या में लोगपानीपत से सटे करनाल जिले में प्रवेश करने वाले पैदल मार्च में शामिल हुए.

मिली जानकारी के मुताबिक, भारत जोड़ो यात्रा जो 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, वह 30 जनवरी को राहुल गांधी द्वारा श्रीनगर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ समाप्त होगी. इस दौरान यह यात्रा अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश को कवर कर चुकी है और इसे लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. 

Image Source


यह भी पढ़ें: Joshimath Sinking Update: 561 मकानों में आई दरार, एनटीपीसी का प्रोजेक्ट रुका

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com