आज से दो दिनों तक गुजरात का दौरा करेंगे नरेंद्र मोदी, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

आज से दो दिनों तक गुजरात का दौरा करेंगे नरेंद्र मोदी, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

भारत के कई राज्यों में चुनावों का दौर शुरु हो चुका है. हर पार्टी जीतने के लिए ज़ोरों शोरों से प्रयास कर रही है. वहीं खबर यह है, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शनिवार से गुजरात के दौरे पर जाएँगे. इस दौरान, वह अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से चल रहे प्रचार अभियान में राज्य के विभिन्न ज़िलों में रैलियों को संबोधित करेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गुजरात पहुँचेंगे. फिर उसी दिन शाम को, वह वलसाड ज़िले में एक रैली को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है, कि यह रैली शाम को करीब 6:30 बजे वलसाड के जुजवा गांव में होगी. भाजपा सूत्रों के अनुसार, रविवार को प्रधानमंत्री भावनगर, अमरेली और जूनागढ़ ज़िलों में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे.

आपको बता दें, कि 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा (Gujarat

Assembly Elections 2022) सीटों के लिए चुनाव 2 चरणों में, 1 और 5 दिसंबर को होंगे और मतगणना 8 दिसंबर को होगी. गुजरात में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद, मोदी का अपने गृह राज्य में यह दूसरा दौरा है. 6 नवंबर को अपने दौरे के अंतिम दिन, उन्होंने वलसाड ज़िले के कपराडा में एक रैली को संबोधित किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह में भी भाग लिया था.

Image Source

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के वीर सावरकर का अपमान करने पर शिकायत दर्ज कराएंगे रंजीत सावरकर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com