नतीजों पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा “राहुल गांधी से डरते हैं पीएम मोदी”

नतीजों पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा “राहुल गांधी से डरते हैं पीएम मोदी”
Hindustan Times

Image Source

हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Elections 2022) के नतीजों ने, एक बार फिर देश की जनता को चौंका दिया है. जहाँ 5 साल बाद कांग्रेस (INC) ने 40 सीटों के साथ जीत दर्ज करते हुए, राज्य की सत्ता में एकबार फिर अपने कदम रखे. वहीं उनकी इस जीत पर भाजपा (BJP) के अमित मालविया (Amit Malviya) ने करारा तंज़ कसा, जिसके बाद दोनों पार्टियों के बीच एक जुबानी तकरार की शुरुआत हो गई.

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के आईटी चीफ, अमित मालविया ने अपने ट्विटर हैन्डल से एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज़ कसते हुए कहा, “कांग्रेस को हिमाचल प्रदेश में हुए चुनाव के नतीजों से यह सीख लेनी चाहिए, कि कैसे उन्हें चुनाव प्रचार से राहुल गांधी को दूर रखना है.” अपने इस ट्वीट के तुरंत बाद अमित कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गए. हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस नेता दीपक शर्मा (Deepak Sharma) ने यह कहते हुए उनपर निशाना साधा, कि “कांग्रेस को भाजपा की सलाह की कोई ज़रूरत नहीं है. बल्कि उन्हें अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए, कि कैसे नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने हिमाचल प्रदेश से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया.”

वहीं, इसके अलावा कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने भी, अमित मालविया के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर हमला बोला. चौधरी ने कहा, “पीएम मोदी ने गुजरात का चुनाव जरूर जीता, लेकिन वह हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विधानसभा और उप चुनाव हार गए. चुनाव प्रचार करते हुए भी नरेंद्र मोदी ने लोगों को सिर्फ भड़काने का ही काम किया. पीएम मोदी राहुल गांधी से डरते हैं, इसलिए हमेशा उन्हें अपना निशाना बनाने की कोशिश करते हैं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि गुजरात में हुए विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Elections 2022) में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला. वहीं उत्तर प्रदेश के उप चुनावों में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पार्टी सपा (SP) ने उन्हें पीछे छोड़ दिया. बात करें दिल्ली की, तो वहाँ भी जनता ने आम आदमी पार्टी (AAP) का साथ देते हुए उन्हें विजयी बनाया. अब देखना यह है, कि अमित मालविया के ट्वीट पर चल रही भाजपा बनाम कांग्रेस की यह जुबानी जंग आगे जाकर कौन सा नया मोड़ लेती है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी ने किया भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com