Parag Agrawal Twitter CEO: Kangana ने Jack पर कसा तंज, Shreya Ghoshal ने दी प्रतिक्रिया

Parag Agrawal Twitter CEO: Kangana ने Jack पर कसा तंज, Shreya Ghoshal ने दी प्रतिक्रिया

विश्व में एक बार फिर भारतीय मूल के नागरिक ने एक विश्वस्तरीय कंपनी में भारतीय परचम लहराया है. Google, Microsoft, Adobe और ऐसी कई अन्य कंपनियों के बाद, अब ट्विटर को भी भारतीय Chief Executive Officer(CEO) मिल चुका है. ट्विटर के पूर्व CEO, Jack Dorsey के इस्तीफ़ा देते ही भारतीय मूल के Parag Agrawal को, ट्विटर का नया CEO नियुक्त किया गया है. 

हालांकि, Jack Dorsey के इस्तीफे के बाद भारत में कई लोगों ने उनपर कुछ तीखी और मज़ेदार टिप्पणी भी की है. इन लोगों में बॉलीवुड अभिनेत्री, Kangana Ranaut भी शामिल है. Kangana ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा करते हुए, Jack Dorsey पर कटाक्ष किया है. उन्होंने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट स्टोरी में साझा किया है, जिसमें Parag Agrawal के ट्विटर के नए CEO बनने की जानकारी दी गई है. इसी के साथ उन्होंने कटाक्ष करते हुए लिखा है, कि "बाय चाचा जैक".

गौरतलब है, कि अपने विवादित बयानों के कारण Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था. वहीं अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है, कि Kangana Ranaut ने अपना पुराना हिसाब चुकता किया है और Jack Dorsey के जाने पर खुशी जताई है. 

Shreya Ghoshal के अच्छे दोस्त है Parag Agrawal 

एक तरफ लोग Jack Dorsey पर जमकर कटाक्ष कर रहे है. तो वही दूसरी तरफ़ नए CEO, Parag Agrawal और गायिका Shreya Goshal को लेकर मज़ेदार पोस्ट भी साझा कर रहे हैं. दरअसल, Parag Agrawal के नए CEO बनने के साथ ही, लोगों ने उनके पुराने पोस्ट को ढूंढ के बाहर निकाला है. जिसमें उन्होंने Shreya Ghoshal के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा था, कि "Shreya Ghoshal नाइस डीपी, क्या हाल चाल है".

गौरतलब है, कि Parag Agrawal के ट्विटर CEO बनने पर Shreya Ghoshal ने शुभकामनाएं भी भी दी है. उन्होंने लिखा, कि "बधाई हो Parag, तुम पर बहुत नाज़ है. ये हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है." 

आपको बता दें, कि ट्विटर के नए CEO बॉलीवुड गायिका, Shreya Ghoshal के पुराने और अच्छे दोस्त है. ये दोनों काफ़ी समय से एक दूसरे को जानते है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com