Nusrat Jahan News: टीएमसी सांसद Nusrat ने दिया बेटे को जन्म, बधाइयों का दौर शुरू

Nusrat Jahan News: टीएमसी सांसद Nusrat ने दिया बेटे को जन्म, बधाइयों का दौर शुरू

टीएमसी सांसद और बंगाल की अभिनेत्री Nusrat Jahan ने आज कोलकाता के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. गौरतलब है की Nusrat को कल 25 अगस्त की रात को कोलकाता के निजी अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर Yash Das Gupta उन्हें अस्पताल लेकर आए थे. 

Nusrat के मां बनने पर चाहने वाले फैंस और सेलिब्रिटी, बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं. वहीं डिलीवरी से पहले Nusrat ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर किया था. उन्होंने फोटो में कैप्शन डालते हुए लिखा, "Faith Over Fear #positivity #morningvibes

हालांकि, Nusrat के गर्भवती होने पर भी कई सवाल खड़े हुए है. पिछले दिनों बेबी बंप के साथ वायरल तस्वीरों के बाद उन्हें कई तीखे सवालों का सामना करना पड़ा है. दरअसल, Nusrat के गर्भवती की खबरें मीडिया में आने के बाद, उनके पति Nikhil Jain ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप मढ़ते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है. 2019 में बिजनेसमैन Nikhil की शादी अभिनेत्री Nusrat के साथ तुर्की में संपन्न हुई थी. वहीं, इन दोनों के बीच बढ़ते विवादों और तनाव के बाद 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. 

Nikhil ने बयान देते हुए कहा था कि, "उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. ना ही ये बच्चा मेरा है. इस सब के बीच Nusrat की बीजेपी नेता और एक्टर Yash Das Gupta के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आईं हैं. Nikhil ने भी Yash का नाम लिए बिना इन दोनों के रिश्ते को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

वहीं, Nusrat ने अपनी शादी को वैधानिक नहीं बताया है, उन्होंने कहा था कि, "एक विदेशी ज़मीन पर होने के कारण तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, यह शादी अमान्य है क्योंकि ये एक दो अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच हुई थी. इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कानूनी तौर पर यह मान्य नहीं है. यह लिव इन रिलेशनशिप या रिलेशनशिप है. Nusrat ने भी Nikhil पर उनके अकाउंट से पैसे निकालने के गंभीर आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें: शादी को लेकर चल रहे बवाल के बाद, Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से डिलीट की Nikhil Jain के साथ तस्वीरें

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com