Multibagger Stock News: निवेशकों को मिला 200% रिटर्न, अब भी तेज़ी बरकरार

Multibagger Stock News: निवेशकों को मिला 200% रिटर्न, अब भी तेज़ी बरकरार

Multibagger Stocks की बात करें, तो इस सूची में Sutlej Textiles ने अपना नाम भी जोड़ लिया है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना इस स्टॉक ने निवेशकों को पिछले 1 साल में, लगभग 200% तक का रिटर्न दिया है. वहीं अगर हम इसके मूल्य की बात करें, तो पिछले साल इसकी कीमत मात्र 27 रूपए थी, लेकिन आज इसकी कीमत 87 रूपए हो चुकी है.

वहीं मशहूर शेयर बाज़ार एक्सपर्ट, Sumeet Bagadia की भी यही राय है, कि इस Multibagger Stock की कीमत अगले 4 से 5 महीने में, 120 रुपए के ऊपर जा सकती है. अगर बात Sutlej Textiles के शेयर की कीमत में तेज़ी की करें, तो च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक ने कहा है, कि "एक मासिक चार्ट पर, इस Multibagger Stock के एक ब्रेकआउट पर 52 रुपए के स्तर के बाद, 81.20 रुपए पार किया है. इसके अलावा, इस स्टॉक ने मार्च 2018 के हाई लेवल यानी 87 रूपए के आस पास वॉल्यूम गतिविधि और ट्रेडिंग में वृद्धि की है. इसके साथ ही, स्टॉक ने अपने 52वें सप्ताह के हाई लेवल रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, जो काउंटर में ऊपर की ताकत का सुझाव दे रहा था".

Multibagger Stocks की सूची में शामिल इस स्टॉक को, Sumeet Bagadia ने खरीदने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है, कि "वर्तमान बाज़ार मूल्य पर Sutlej Textiles, शेयरों में पोजीशन बना सकते हैं. इस Multibagger Stock से अगले 2 से 3 महीने में, 127 रुपए मिलने की उम्मीद की जा सकती है. इसलिए इस स्टॉक को खरीदने की सलाह दी जा रही है. फ़िलहाल Covid-19 के नए वैरिएंट की खबर आने की वजह से, शेयर मार्केट पर इसका काफ़ी असर देखने को मिला है. वहीं आज शेयर मार्केट चार प्रतिशत की गिरावट पर बंद हुआ है. गौरतलब है, कि बहुत से दिग्गज कंपनी के शेयर आज लाल निशान पर बंद हुए है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com