Mallika Dua: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मल्लिका दुआ के मदद के लिए हो रहे ट्रोल

Mallika Dua: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मल्लिका दुआ के मदद के लिए हो रहे ट्रोल
NEW DELHI, INDIA - JULY 4: Union minister of state (independent charge) of Housing and Urban Affairs Hardeep Singh Puri at inauguration of government flats at East Kidwai Nagar on July 4, 2018 in New Delhi, India. (Photo by Vijul Narang/Hindustan Times via Getty Images)

केंद्रीय मंत्री, हरदीप सिंह पुरी (HARDEEP SINGH PURI), मल्लिका दुआ(#mallikadua) की मदद करने के लिए ट्रोल हो रहे हैं । मल्लिका दुआ का पुराना वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह कह रही हैं कि,"मैं चाहती हूँ कि आर एस एस(RSS) के सभी कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो जाए।" बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की मदद के अभाव में मृत्यु हो गयी है। इस वजह से लोग इस वीडियो और हरदीप सिंह पुरी के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहें ।

ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (HARDEEP SINGH PURI) ,मल्लिका दुआ(#mallikadua) की मदद करने के लिए ट्रोल हो रहे हैं। मल्लिका दुआ ने कोरोना से संक्रमित अपने माता-पिता के लिए इंजेक्शन की मदद मांगी थी, केंद्रीय मंत्री, हरदीप सिंह ने मल्लिका दुआ के घर इंजेक्शन पहुंचाकर उनकी मदद की जिसके बाद से वे ट्रोल किये जा रहे हैं। इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह ने ट्वीट करके, सार्वजनिक तौर पर मल्लिका दुआ को अपना मोबाइल नंबर भी दिया।

सवाल उठता है की मदद करने के लिए केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ट्रोल क्यों हो रहे हैं? मल्लिका दुआ, पेशे से एक अभिनेत्री और कॉमेडियन हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्नैपचैट की बदौलत वह, लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। इसके अलावा मल्लिका दुआ,आरएसएस (RSS) और भाजपा के खिलाफ 24 घंटे बयानबाजी करने के लिए भी जानी जाती हैं। बीते दिनों, इनके पिता और जाने माने पत्रकार विनोद दुआ, माता और  प्रख्यात गायिका चिन्ना दुआ, कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

मल्लिका दुआ ने आम आदमी पार्टी, भूमि पेडनेकर, कुश कपिल, और राणा यशवंत को टैग करते हुए टोसिलाइजुआंब (tocilizuamb) इंजेक्शन की मदद मांगी, उनके ट्वीट के नीचे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपना नंबर दिया और कहा कि इंजेक्शन की व्यवस्था हो गई है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से जब मल्लिका दुआ को मदद मिली, तो मल्लिका दुआ ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी को धन्यवाद दिया। 

ट्वीट करना ही बाकी था कि, हैशटैग #mallikadua के साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के ट्रोल होने  का दौर चालू हो गया। लोगों ने ट्वीट के रिप्लाई में इस बात की बौछार कर दी की, ऐसे कई इंजेक्शन की मदद के बिना कितने लोगों की जान चली गई। कई लोगों ने बताया, कि उन्होंने अपने परिवार और मित्रों के लिए नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों को टैग करके मदद भी मांगी,  पर कोई सहायता नहीं मिली और उनकी जान चली गई। कुछ लोगों ने आर एस एस के उन कार्यकर्ताओं का जिक्र किया, जिनकी जान बगैर मदद, ऑक्सीजन की कमी, इलाज में मदद न मिलने के कारण चली गई। पत्रकारों का कहना है कि यह मदद केवल दिखावा भर है।

इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मल्लिका दुआ करण जौहर के साथ बात कर रही हैं और वह कह रही हैं कि, "मैं चाहती हूँ कि आर एस एस(RSS) के सभी कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो जाए।"

एक लेखिका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,"उसने उनको मदद के लिए टैग  तक नहीं किया, फिर भी केंद्रीय मंत्री, हरदीप सिंह पुरी (#hardeepsinghpuri) ने अपना मोबाइल नंबर दिया और तुरंत मदद की। #bhakts इसपर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। उन्हें यह समझना चाहिए, कि भाजपा वालों के लिए केवल ब्लू टिक लाइफ मैटर (blue tick life matter) करती है। सामूहिक दाह संस्कार और उस पर उनकी भयानक प्रतिक्रिया वास्तव में पर्याप्त है।"

ट्वीट का लिंक : 

Related Stories

No stories found.