Leander Paes: Mamata Banerjee ने छोटा भाई कह कर किया संबोधित, TMC में हुए शामिल

Leander Paes: Mamata Banerjee ने छोटा भाई कह कर किया संबोधित, TMC में हुए शामिल

गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी Leander Paes शुक्रवार को पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी की मौजूदगी में Trinamool Congress (TMC) में शामिल हो गए. TMC ने अपने आधिकारिक अकाउंट से  ट्वीट करते हुए कहा, 'हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है, कि श्री Leander Paes, माननीय Mamata Banerjee की उपस्थिति में हमारे साथ शामिल हुए! साथ में, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस देश में हर एक व्यक्ति लोकतंत्र की सुबह देखे, जिसका हम 2014 से इंतजार कर रहे हैं!" इससे पहले दिन में, बॉलीवुड अभिनेत्री Nafisa Ali और Mrinalini Deshprabhu भी पार्टी प्रमुख की उपस्थिति में TMC में शामिल हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Leander Paes ने Davis Cup के लिए नए रिकार्ड कायम किए थे. उनकी टैनिस खेलने की नीति कमाल की है. बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee, इस समय तटीय राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां उनके राज्य में अपनी पार्टी के विस्तार के संबंध में कई लोगों से मिलने की उम्मीद है.टेनिस स्टार Leander Paes का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, कि 'Leander Paes मेरे छोटे भाई की तरह हैं, मैं उन्हें तब से जानती हूं, जब मैं खुद खेल मंत्री थी. बहुत बहुत धन्यवाद, Leander Paes हमारे साथ जुड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, Leander Paes ने बंगाल की सीएम को धन्यवाद दिया और उन दिनों को याद किया, जब Mamata Banerjee खेल मंत्री थीं, तो वह कैसे "प्रोत्साहित और सहायक" थीं. राज्य के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, "मैं दीदी से इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं. पिछले 30 वर्षों से मैंने अपने लोगों को गौरवान्वित करने के लिए जिस वाहन को चुना वह टेनिस था.  अब जब मैंने टैनिस से संन्यास ले लिया है, तो वाहन बदल गया है. मैं युवाओं में बदलाव लाना चाहता हूं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Leander Paes 1996 ओलंपिक्स में भारत के लिए कांस्य पदक हासिल कर चुके हैं. इसके साथ ही, वह ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन, डेविस कप जैसे टूर्नामेंट में विजेता रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com