Indore Police के कर्मियों ने बर्बरता से मारा, जानिए क्या हुआ है इस सब्जी वाले के साथ?

Indore Police के कर्मियों ने बर्बरता से मारा, जानिए क्या हुआ है इस सब्जी वाले के साथ?

Indore Police के दो कर्मियों का एक क्रूर और दिल दहलाने वाला घटना सामने आया है. कथित तौर पर इल्जाम है कि Ajay Ganwane को Indore Police के दो कर्मियों ने अपने कार्यसीमा को लांघकर बेरहमी से मारा पीटा है.

Ajay Ganwane, इंदौर का एक सब्जी विक्रेता है. Indore Police के दो कर्मी द्वारा उसे एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार मारा गया, गंदा पानी पिलाया गया, हाथों को कुचला गया, ऐसे जख्म दिए गए जो हफ्ते भर बाद भी हरे हैं. Ajay Ganwane ने मीडिया को दिए गए अपने बयान में इंदौर पुलिस पर आरोप लगाया है.

Ajay Ganwane के साथ Indore Police कर्मियों द्वारा क्रूरता

4 जून को इस सब्जी विक्रेता को दो पुलिसकर्मी सिरपुर तालाब के पास ले गए। वहां ले जाने के बाद उन्होंने उसे लकड़ी के छड़ी और प्लास्टिक पाइप से बुरी तरीके से मारा.गनवाने ने मीडिया को बताया कि 5 जून को उसे वे पुलिस स्टेशन ले गए। वहां उसके हाथ पैर को बांधकर फिर क्रूरता की हद लांघी गई. जब उसने पीने के लिए पानी मांगा तो उसे  गंदा पानी पिलाया गया, उसके हाथों को बुरी तरह से कुचला गया। शरीर पर ऐसे जख्म दिए गए जो हफ्ते भर बाद भी भरे नहीं हैं.

क्या कहना है Indore Police का?

पश्चिम इंदौर के SP Mahesh Chand Jain ने कहा है कि उन दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। जैन ने कहा कि,"इन दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और सस्पेंड कर दिया गया है"

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com