Gautam Gambhir News: ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

Gautam Gambhir News: ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और BJP सांसद Gautam Gambhir को ISIS से जान से मारने की धमकी मिला है. पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से सांसद Gautam Gambhir, अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. पूर्व क्रिकेटर को यह धमकी एक ईमेल द्वारा दी गई है. यह

धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद, दिल्ली पुलिस ने उनके आवास के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, Gautam Gambhir को धमकी भरा ईमेल आतंकवादी संगठन ISIS कश्मीर द्वारा भेजा गया है. इस ईमेल में सांसद को धमकी देते हुए, जान से हाथ धोने को चेतावनी मिली है. 

धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद, सांसद Gautam Gambhir ने दिल्ली के दरियागंज डीसीपी को एक पत्र लिखकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. यह शिकायत सांसद कार्यालय द्वारा दर्ज कराई गई है. इसमें लिखा है, कि "हमे सांसद महोदय की आधिकारिक ईमेल आईडी पर एक ईमेल प्राप्त हुआ है, जो की ISIS कश्मीर का है. यह ईमेल आज रात को 9:32 पर प्राप्त हुआ है. इस ईमेल में सांसद महोदय और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. मैं आपसे अनुरोध करता हूं, कि कृपया इस मामले को संज्ञान में लेकर, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएं." 

पूर्व क्रिकेटर की शिकायत पर डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया, कि "Gautam Gambhir को धमकी भरा मेल ISIS कश्मीर से मिला है. इस मामले को संज्ञान में लिया गया है और जांच की जा रही है. सांसद ने दिल्ली पुलिस को भी इस मामले के बारे में अवगत कराया है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, कि उन्हें आतंकी संगठन ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी वाला मेल मिला है."

आपको बता दें, कि क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले Gautam Gambhir, हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. उन्होंने कई बार आतंकवाद के खिलाफ भी जमकर बयान दिए हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com