Captain Amarinder Singh: नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हुई चाय पर चर्चा

Captain Amarinder Singh: नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हुई चाय पर चर्चा

पंजाब कांग्रेस को मुख्यमंत्री Captain Amarinder Singh और नवनियुक्त पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात का बेसब्री से इंतज़ार था. पंजाब भवन में मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित चाय पार्टी में इन दोनों ने कई बातों पर चर्चा की थी. 

सिद्धू, अपनी बेटी के साथ, सुबह अपने पटियाला आवास से एक काफिले में निकले, जिसमें कारों और बसों का एक बेड़ा था, जो उनके समर्थकों और कुछ विधायकों से भरी हुई थी. अंतत: वह लगभग 10:00 बजे पंजाब भवन पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री ने एक चाय पार्टी की मेजबानी की. करीब 15 मिनट बाद मुख्यमंत्री, नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पहुंचे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मीडिया दल को चाय स्थल से दूर खड़ा किया गया था. उन् पंजाब भवन के मुख्य द्वार तक जाने कि ही अनुमति थी. 

कांग्रेस सूत्रों ने Captain और नवजोत सिंह सिद्धू की बड़ी संख्या में विधायकों के साथ-साथ बैठे हुए तस्वीरें साझा कीं. इसके बाद कुछ तस्वीरे ट्विटर पर देखी गयी. इन तस्वीरों में सिद्धू और Captain Amarinder Singh को कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करते हुए दिखाया गया है और दोनों के बीच अब मामला सुलझता दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें, कि Navjot Singh Sidhu शुक्रवार को पंजाब भवन में औपचारिक रूप से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कमान संभालेंगे. पिछले कुछ दिनों से Captain और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पंजाब काँग्रेस अध्यक्ष को लेकर विवाद का मुद्दा बना हुआ था. इसके चलते सिद्धू ने अपने दिल्ली मे आवास पर काँग्रेस पार्टी की अध्यक्ष Sonia Gandhi से मुलाकात भी की थी. विवाद के बाद, इन दोनों का एक साथ मिलना पंजाब काँग्रेस के लिए अच्छे दिन साबित हो सकतें हैं.  

इससे पहले पंजाब के मुखमंत्री Captain Amarinder Singh ने कहा था, कि जब तक नवजोत सिंह सिद्धू सामूहिक रूप से माफी नहीं मांग लेते वह उन से मुलाकात नहीं करेंगे. आज मुख्यमंत्री द्वारा चाय पर सिद्धू को बुलाकर ऐसा लग रहा है, कि अब इन दोनों के बीच विवाद का मुद्दा सुलझ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi News: तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का धरना प्रदर्शन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com