Deepinder Goyal News: जोमैटो के सीईओ कर रहे फूड डिलीवरी, अगला नंबर किसका?

Deepinder Goyal News: जोमैटो के सीईओ कर रहे फूड डिलीवरी, अगला नंबर किसका?
Mint

नौकरी डॉट कॉम (Naukri.com) के मालिक संजीव बिखचंदानी (Sanjeev Bikhchandani) ने एक अहम खुलासा किया है. उन्होंने कहा, कि जोमैटो (Zomato) के मालिक दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) हर 3 महीने में एक बार फूड डिलीवरी ऑर्डर देने के लिए कंपनी की ट्रेडमार्क लाल टी-शर्ट पहनते हैं और फिर भी कोई उन्हें पहचानता नहीं है. आपको बता दें, कि दीपिंदर समेत जोमैटो के सीनियर मैनेजर भी पिछले 3 साल से ऐसा कर रहे हैं.

संजीव बिखचंदानी ने दीपिंदर गोयल और इस फूड डिलीवरी कंपनी के लिए काम करने वाले कर्मचारियों से मुलाकात के बाद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा, “अभी हाल ही में दीपिंदर गोयल और जोमैटो टीम से मिला. यह जानकर खुशी हुई, कि दीपिंदर सहित सभी मैनेजर एक लाल जोमैटो टी-शर्ट पहनते हैं, फिर एक मोटरसाइकिल पर बैठते हैं और एक तिमाही में कम से कम एक दिन ऑर्डर पहुँचाने में बिताते हैं.”

संजीव ने यह भी ट्वीट किया, कि “दीपिंदर मुझे बताता है कि अब तक किसी ने भी उन्हें पहचाना नहीं है और यह प्रथा 3 साल से चली आ रही है.” गौरतलब है, कि 7 अक्टूबर 2022 को साझा किए जाने के बाद से इस ट्वीट को लगभग 2000 लाइक, 170 से अधिक रीट्वीट और टिप्पणियां मिली हैं. ऐसे में, जहां काफ़ी लोगों ने ज़ोमैटो के प्रयासों की सराहना की, तो वहीं अन्य लोग उत्सुक थे कि क्या जब वह ऑर्डर देते हैं, तो सीईओ का नाम ऐप पर दिखाई देता है. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो अब इस इंतजार में हैं, कि दीपिंदर गोयल उनका आर्डर कब लाएंगे.

फ़िलहाल 2 साल के अंतराल के बाद जोमैटो अपने फ़ूड कार्निवल, जोमालैंड (Zomaland) को वापस लेकर आया है. यह आयोजन 4 महीने और 7 शहरों में फैले 400 से ज्यादा रेस्तरां को एक साथ लाएगा. मौजूदा जानकारी के मुताबिक, साल 2019 में फूडटेक दिग्गज ने दूसरी बार ज़ोमालैंड की मेजबानी की, जब इसने 150 हज़ार से अधिक मेहमानों, 300 से अधिक रेस्तरां को पंजीकृत किया और 370 हज़ार से ज्यादा व्यंजन परोसे थे. खाने के अलावा, कंपनी ने पूरे देश के कलाकारों के संगीत और स्टैंडअप कार्यक्रम भी आयोजित किए थे.

Image Source

यह भी पढ़ें: Share Market Updates: इन कंपनियों के नाम से हुई निवेशकों में हलचल

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com