Elon Musk Perfume Launch: लॉन्च किया ‘बर्न्ट हेयर’, मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

Elon Musk Perfume Launch: लॉन्च किया ‘बर्न्ट हेयर’, मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया
picture alliance

टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk), फिलहाल 'परफ्यूम सेल्समैन' के किरदार में नज़र आ रहे हैं और उन्होंने अपने ट्विटर बायो को भी उसी के अनुसार बदल दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि एलन ने ‘बर्न्ट हेयर’ (Burnt Hair) नाम से एक परफ्यूम लॉन्च किया है. इसके साथ ही, उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट भी किया, “कृपया मेरा परफ्यूम खरीद लें, ताकि मैं ट्विटर खरीद सकूं.”

आपको बता दें, कि दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल एलन मस्क ने कुछ ही घंटों में ‘बर्न्ट हेयर’ नाम के इस परफ्यूम की लगभग 20,000 बोतलें बेचने का दावा किया है. ऐसे में, वह अब तक 16.8 करोड़ रूपए कमा चुके हैं क्योंकि एक बोतल की कीमत लगभग 8,400 रूपए है. वहीं, अभी तक देखें गए विज्ञापनों में परफ्यूम का नाम एक रूबी लाल बोतल के सामने लिपि में उकेरा गया है और टैगलाइन ‘प्रतिकूल इच्छा का सार’ (The Essence of Repugnant Desire) है. यह अमेरिका में 100 डॉलर प्रति बोतल बेची जा रही है.

‘पृथ्वी पर बेहतरीन सुगंध’ के रूप में पेश की जा रही यह परफ्यूम, उनके स्टार्टअप ‘द बोरिंग कंपनी’ (The Boring Company) की वेबसाइट के माध्यम से बेची जा रही है. यह स्टार्टअप, साल 2018 की शुरुआत में 5.7 बिलियन डॉलर था. वहीं, इससे पहले साल 2020 में एलन ने इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता के खिलाफ़ दांव लगाने वाले निवेशकों पर जीत का संकेत देने के लिए ‘मिनी जिम रेड शॉर्ट्स’ (Mini Gym Red Shorts) बेचे और उसी साल नवंबर में उन्होंने टेस्ला टकीला (Tesla Tequila) लॉन्च की थी.

बात ट्विटर सौदे की करें, तो अक्टूबर के अंत तक मस्क के ट्विटर के 4 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण को अंतिम रूप देने का अनुमान है. हालांकि, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो नवंबर में अनुबंध भंग यानी कॉन्ट्रैक्ट ब्रीच का परीक्षण किया जाएगा.

Image Source

यह भी पढ़ें: Infosys Share Price: स्टॉक के लिए वरदान या अभिशाप होगा कंपनी का बायबैक?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com