Apple India Sale: दिवाली सेल में मिलेगा ‘लिमिटेड टाइम ऑफर’ और फ्री गिफ्ट

Apple India Sale: दिवाली सेल में मिलेगा ‘लिमिटेड टाइम ऑफर’ और फ्री गिफ्ट
Bloomberg

एप्पल इंडिया (Apple India) ने अपनी वेबसाइट पर फेस्टिव सेल की घोषणा की है. एप्पल इंडिया स्टोर (Apple India Store) पर रिलीज़ हुए एक टीज़र के मुताबिक, कंपनी का 'लिमिटेड-टाइम ऑफर' 26 सितंबर 2022 से शुरू होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस आईफोन (iPhone) निर्माता कंपनी ने फिलहाल बिक्री के दौरान मिलने वाले सौदों पर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है. हालांकि, यह संभावना है कि कंपनी अपनी वेबसाइट से आईफोन की खरीद पर मुफ्त उपहार दे सकती है.

पिछले साल दिए गए ऑफर के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है, कि यह गिफ्ट फ्री एयरपॉड्स (AirPods) हो सकता है. गौरतलब है, कि पिछले साल एप्पल ने iPhone 12 और iPhone 12 मिनी के साथ फ्री एयरपॉड्स दिए गए थे. वहीं, कंपनी ने साल 2020 में भी iPhone 11 सीरीज़ के साथ, इसी फेस्टिव ऑफर की घोषणा की थी. यही वजह है, कि इस साल भी इसी तरह की पेशकश की संभावना बनी हुई है.

एप्पल के मौजूदा आईफोन के अलावा, अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि एप्पल आईपैड (iPads), मैकबुक (MacBooks) और इयरफ़ोन (Earphones) जैसे उत्पादों पर इस सेल में कोई ऑफर दिया जाएगा या नहीं. इतना ही नहीं, कंपनी की तरफ से अभी यह भी साफ़ नहीं किया गया है, कि नए आईफोन के मॉडल्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा या नहीं.

आपको बता दें, कि कंपनी ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज़ के लॉन्च के समय iPhone 13 की कीमत घटाई थी. ऐसे में इससे और ज्यादा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद कम ही है. मगर इस बात की संभावना है, कि कंपनी बैंक कार्ड्स के ज़रिए लोगों को कुछ शानदार ऑफर दे सकती है. बात गैजेट, मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की करें, तो एप्पल इंडिया के अलावा इस वक़्त ऑनलाइन शॉपिंग ऐप फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेज़न (Amazon) पर भी शानदार सेल चल रही है. यह सेल, फ्लिपकार्ट पर 23rd - 30th September और अमेज़न पर 23rd - 3 october तक चलेगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Tata Steel Merger News: टाटा ग्रुप का बड़ा फैसला, स्टॉक्स में दिखा ज़बरदस्त उछाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com