BJP News: विपक्ष के पैदल मार्च पर केंद्र का पलटवार, कहा विपक्ष की हरकत से ‘देश शर्मिंदा’

BJP News: विपक्ष के पैदल मार्च पर केंद्र का पलटवार, कहा विपक्ष की हरकत से ‘देश शर्मिंदा’

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sambit Patra ने विपक्ष द्वारा किए गए पैदल मार्च पर जवाबी हमला किया है. दरअसल विपक्ष के 15 दलों ने आज संसद से विजय चौक तक पैदल मार्च निकाला. जिसपर BJP ने अब पलटवार करते हुए कहा की विपक्ष पूरे देश को शर्मिंदा कर रहा है.

विपक्ष के पैदल मार्च को लेकर BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sambit Patra ने पलटवार करते हुए कहा कि, "कांग्रेस पार्टी और कुछ अन्य विपक्षी दल जिस प्रकार से सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और जिस प्रकार से उन्होंने खासकर Rahul Gandhi के नेतृत्व में संसद में अराजकता दिखाई है, इससे पूरा देश शर्मिंदा हुआ है." उन्होंने आगे कहा की, "इससे एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हुई है, वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. विपक्ष कह रहा था कि संसद को अलग से एक विशेष सत्र बुलाना चाहिए, लेकिन जब सत्र चल रहा था, तब इन्होंने एक दिन भी चर्चा होने नहीं दी." 

वहीं अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने भी विपक्ष के पैदल मार्च की कड़ी निन्दा की. उन्होंने कहा कि, "क्या देश का कोई भी व्यक्ति विपक्ष के इस हिंसक हंगामे को स्वीकार कर सकता है? विपक्ष ने जिस तरह से यह हिंसक प्रदर्शन, हंगामा और अराजकता दिखाई ऐसा इतिहास में कभी नही हुआ." उन्होंने आगे कहा कि, "केंद्र सरकार हमेशा से मुद्दों पर चर्चा करना चाहती थी. लेकिन विपक्ष ने पहले से मानसून सत्र को वाॅशआउट करने का मन बना लिया था. विपक्ष ने लोकतंत्र के मंदिर को प्रदूषित करने का षड्यंत्र किया है."

विपक्ष का पैदल मार्च 

Rahul Gandhi, Mallikarjun Kharge और Sharad Pawar समेत 15 विपक्षी दलों के नेताओं ने केंद्र सरकार पर उनकी आवाज़ दबाने को लेकर प्रदर्शन किया. विपक्ष का कहना है कि, मोदी सरकार उनकी आवाज़ को दबा रही है. उन्हें संसद में बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने कहा की केंद्र सरकार महत्वपूर्ण मुद्दों पर बहस करने की बजाय कुछ उद्योगपतियों के लिए देश की आत्मा को बेच रही है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com