Akhilesh Yadav News: सपा अध्यक्ष ने भगवान श्री कृष्ण को लेकर दिया बयान

Akhilesh Yadav News: सपा अध्यक्ष ने भगवान श्री कृष्ण को लेकर दिया बयान

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में हर रोज़ नए बयान और दावें किए जा रहे हैं. इसी बीच, अब भगवान श्री कृष्ण का नाम भी चर्चा में है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष, Akhilesh Yadav ने भगवान श्री कृष्ण को लेकर एक बड़ा दावा किया है. 

Akhilesh यादव ने यह दावा किया है, कि भगवान श्री कृष्ण रोज उनके सपने में आकर कहते हैं, कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है और वही रामराज्य भी लाएगी. आपको बता दें, कि Akhilesh Yadav ने सोमवार को लखनऊ के पार्टी दफ़्तर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था. वहीं इस दौरान एक पत्रकार ने भाजपा के राज्यसभा सांसद, Harnath Singh Yadav के पत्र का जिक्र भी किया था.

आपको बता दें, कि Harnath Singh Yadav ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा था, कि "मुख्यमंत्री, Yogi Adityanath को मथुरा जिले से चुनाव लड़वाया जाए है. मैं यह खत भगवान कृष्ण की प्रेरणा से लिख रहा हूँ."

इस पत्र की चर्चा होने पर इसके जवाब में Akhilesh Yadav ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा है, कि "मेरे भी सपने में भगवान श्री कृष्ण आते हैं और कहते हैं, कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है जो रामराज्य लाएगी." इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री, Yogi Adityanath पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है, कि "हमारे बाबा मुख्यमंत्री सो रहे थे कि जाग रहे थे, उनका मुख्य सचिव बदल गया. जो दूसरों को कहते हैं, कि 12 बजे सोकर उठते हैं, वो बताएं कि वह कहां सोते रहे, कि उनका मुख्य सचिव बदल गया. वह ऐसे सो रहे थे, कि जिनका रिटायरमेंट होने जा रहा था दो दिन बाद, उन्हें एक साल का विस्तार देकर मुख्य सचिव बना दिया गया."

गौरतलब है, कि इस दौरान Akhilesh Yadav मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र की नियुक्ति के तरीके को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर चुटकी ले रहे थे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com