Bihar Acid Attack: रोहतास में 2 मनचलों ने फेंका लड़की पर तेज़ाब, पीड़िता की हालत गंभीर

Bihar Acid Attack: रोहतास में 2 मनचलों ने फेंका लड़की पर तेज़ाब, पीड़िता की हालत गंभीर

बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) ज़िले में एक लड़की पर तेज़ाब फेंकने की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, रोहतास के बिक्रमगंज शहर के अनजबित सिंह कॉलेज रोड पर एक मनचले ने, लड़की पर तेज़ाब फेंक दिया. तेज़ाब के कारण, लड़की का चेहरा और आंखें बुरी तरह से जल गई हैं और उसकी हालत काफ़ी गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना के दौरान, लड़की अपने बड़े भाई के साथ बाइक पर सवार थी. बताया जा रहा है, कि तेज़ाब की छींटे सड़की के भाई पर भी पड़ी, जिसके कारण उसका शरीर भी झुलस गया है. तेज़ाब का शिकार हुई लड़की का नाम शिल्पी बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 वर्ष के आसपास है. शिल्पी नाच-गाने का काम करती है और बिक्रमगंज के धनगाई रोड पर स्थित नर्तकी मोहल्ले में रहती है.

खबरों के अनुसार, शनिवार की रात को वह अपने भाई के साथ काराकाट प्रखंड में एक जन्मदिन पार्टी में प्रोग्राम करने के लिए जा रही थी. इस दौरान जैसे ही दोनों भाई-बहन अनजबित सिंह कॉलेज के पास पहुंचे, एक बाइक पर सवार 2 मनचलों ने उन पर तेज़ाब फेंक दिया. बताया जा रहा है, कि मनचले पहले से ही उस जगह पर उनका इंतज़ार कर रहे थे. घटना को अंजाम देने के बाद, दोनों आरोपी फरार हो गए. वहीं लड़की का चेहरा और आंखें पूरी तरह से झुलस गई और उसका भाई भी बुरी तरह ज़ख्मी हो गया.

इस घटना के बाद, लड़की को रोहतास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहां इलाज कर रहे डॉक्टर कामेंद्र सिंह के अनुसार, लड़की की हालत गंभीर है. वहीं उसका भाई खतरे की स्थिति से बाहर है. खबरों को मुताबिक, तेज़ाब फेंकने वाले दोनों अपराधी फिलहाल कानून की पकड़ से बाहर हैं. इस मामले की जांच कर रहे बिक्रमगंज प्रभारी थानाध्यक्ष आईपीएस डॉ. के. रामदास ने बताया, कि "तेज़ाब फेंकने की घटना की जांच की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए, कई जगहों पर छापे मारे जा रहे हैं."

Related Stories

No stories found.