Bigg Boss OTT Updates: हिंसक व्यवहार के चलते शो से बाहर हुए Zeeshan Khan, शेयर की चोट लगने की तस्वीरें

Bigg Boss OTT Updates: हिंसक व्यवहार के चलते शो से बाहर हुए Zeeshan Khan, शेयर की चोट लगने की तस्वीरें

टेलीविज़न अभिनेता Zeeshan Khan के फैंस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस साल Bigg Boss OTT में नज़र आए अभिनेता कई विवादों का हिस्सा बने हुए हैं. शो 13 प्रतियोगियों के साथ लगभग एक महीने पहले शुरू हुआ था, जिसमें अब सिर्फ 9 खिलाड़ी बचे हैं. वहीं अब हिट टीवी शो Kumkum Bhagya के अभिनेता Zeeshan Khan को Bigg Boss OTT से बाहर निकाल दिया है. 

दरअसल, Bigg Boss OTT में एक टास्क के दौरान Zeeshan ने बेहद हिंसक बरताव किया. उनके इस बरताव ने सबको चौका दिया. टास्क के दौरान वे अपने एक सह प्रतियोगी Pratik Sehajpal के साथ हिंसक तरीके से हाथापाई करते दिखे. Zeeshan Khan और Pratik Sehajpal के बीच हुई इस धक्का मुक्की में दोनो को कई चोटें आई हैं, जिसकी तस्वीरों को दोनो अभिनेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इस टास्क और झगड़े के बाद सभी प्रतियोगियों ने मिलकर Zeeshan Khan को समझाया और उनसे माफी मांगने को भी कहा.

Zeeshan के बेघर होने की खबर को Bigg Boss OTT ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया. उन्होंने लिखा, "ताज़ा ख़बर! Bigg Boss ने Zeeshan Khan को घर से बेघर कर दिया है. जानिए ऐसा क्या हुआ उस टास्क के दौरान." शो के ट्विटर अकाउंट पर यह भी बताया गया की Bigg Boss के घर के नियम तोड़े गए हैं, तो उसके परिणाम स्वरूप अभिनेता को घर से निकाला गया है.

Bigg Boss OTT के इस नतीजे से असहमत होकर Zeeshan Khan ने अपने सोशल मीडिया पर लड़ाई के दौरान लगी चोटों की तस्वीरों को शेयर किया. वहीं उनके फैंस ने भी इन तस्वीरों को वायरल करते हुए, उनके लिए अपना समर्थन दिखाया है. उन सबके अनुसार अभिनेता को शो से निकालना नाइंसाफी थी, क्योंकि उन्हे खुद काफी चोटें आई हैं. फैंस और शुभचिंतकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यह भी बताया की अगर Zeeshan को निकाला गया है, तो Pratik Sehajpal को भी निकला जाना चाहिए क्योंकि लड़ाई दोनो के बीच हुई थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com