Yusuf Hussain Demise: ससुर के निधन पर बोले Hansal Mehta ‘आज मैं सचमुच अनाथ हो गया’

Yusuf Hussain Demise: ससुर के निधन पर बोले Hansal Mehta ‘आज मैं सचमुच अनाथ हो गया’

बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज कलाकार Yusuf Hussain का आज शनिवार को 73 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांसें लीं. Yusuf Hussain के निधन की जानकारी, उनके दामाद और निर्देशक, Hansal Mehta ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. Hansal Mehta ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, कि वे आज सच में अनाथ हो गए हैं.  

Hansal Mehta ने अपने ससुर Yusuf Hussain की फोटो शेयर कर लिखा, कि "मैंने शाहिद (फिल्म) के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे, इसके बाद हम फंस गए थे. मैं बेहद परेशान था, एकदम डायरेक्ट के रूप में मेरा करियर लगभग पूरी तरह से खत्म होने वाला था. तब वह मेरे पास आए और मुझसे कहा, 'मेरे पास एक फिक्स डिपाजिट है और यह मेरे किसी काम का नहीं. अगर तुम परेशानी में हो, तो उसका इस्तेमाल कर सकते हो. तब उन्होंने चेक साइन करके मुझे दे दिया, जिसके बाद मैंने शाहिद पूरी की थी. ऐसे थे Yusuf Hussain. वह मेरे ससुर ही नहीं बल्कि मेरे पिता भी थे. अगर जिंदगी जिंदा होती, तो शायद उन्हीं के रूप में होती".

उन्होंने आगे, कि "आज वह चले गए, ताकि वे स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें. और आखिर में सिर्फ ये कहना चाहता हूं, 'लव यू लव यू लव यू'. Yusuf साहब मैं इस नए जीवन के लिए आपका ऋणी हूं. मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं. अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी. मैं आपको बुरी तरह याद करूंगा. मेरी उर्दू खराब ही रहेगी और हां- लव यू लव यू लव यू".

आपको बता दें, कि Yusuf Husain ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से सबका दिल जीता हैं. उन्होंने, 'Dhoom 2', 'Vivah' और 'Road To Sangam' जैसी कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया है. साथ ही, टेलीविजन जगत में भी अपनी छाप छोड़ी है. उन्होंने सीआईडी, कुमकुम, हर घर की बात जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है. 

आपको बता दें, कि Yusuf Hussain की बेटी शफीना हुसैन की शादी डायरेक्टर और अभिनेता, Hansal Mehta के साथ हुई थी. वहीं, Hansal Mehta के इस पोस्ट पर Manoj Bajpai, Abhishek Bachchan, Dia Mirza, Pooja Bhatt समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com