Yo Yo Honey Singh: Guru Randhawa के साथ एक धमाकेदार गीत लेकर आने वाले हैं सिंगर

Yo Yo Honey Singh: Guru Randhawa के साथ एक धमाकेदार गीत लेकर आने वाले हैं सिंगर

हाल ही में, Yo Yo Honey Singh और Guru Randhawa के साथ काम करने की खबर सामने आई है. इस खबर के बाद म्यूजिक फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बता दें कि, दोनों पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. Guru Randhawa को उनके सुपरहिट पंजाबी गीतों के लिए जाना जाता है. वहीं Yo Yo Honey Singh पिछले कई सालों से रैप गीतों के लिए प्रसिद्ध हैं. इसके साथ साथ, ऐसा भी सुनने में आया है कि ये गाना T–Series के सबसे महंगे गीतों में से एक होने वाला है.

इस गीत के निर्माता और T–Series के मालिक Bhushan Kumar ने बताया कि वे इस गाने के वीडियो को अलग स्तर पर लेकर जाना चाहते हैं. वे ऐसा करने के निर्णय से बेहद खुश है क्योंकि उन्हें ये निश्चित है कि गाना सुपरहिट होगा ही होगा. इसकी शूटिंग और सेट सजाने में करोड़ों का खर्च किया जाने वाला है. दोनों सिंगर Yo Yo Honey Singh और Guru Randhawa द्वारा गीत की रिकॉर्डिंग अगले महीने शुरू की जाएगी. रिकॉर्डिंग के तुरंत बाद ही दोनों Dubai के लिए रवाना हो जायेंगे, जहां गाने की शूटिंग की जाएगी. सभी फैंस और शुभचिंतक इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित है.

यह भी सुनने में आया है की दोनों गायक Yo Yo Honey Singh और Guru Randhawa बड़े लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम करना चाहते थे. पर दोनों ही अपने कामों में इतने व्यस्त रह जाते थे कि उन्हें साथ काम करने का समय नहीं मिल पा रहा था. लेकिन इस बार  मिलकर एक ऐसा गीत पेश करने जा रहे जो सभी को चौका देगा. इस गीत में पंजाबी धुन और रैप का एक अनोखा संगम होगा. इस गीत की धुन चुन ली गई है. वहीं इसके बोल पिछले महीने ही लिख लिए गए थे. अब बस जल्द ही रिकॉर्डिंग शुरु कर दी जाएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com