सामंथा की फिल्म ‘यशोदा ने की अच्छी शुरुआत, ये रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सामंथा की फिल्म ‘यशोदा ने की अच्छी शुरुआत, ये रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) की फिल्म यशोदा (Yashoda) 11 नवम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और 30 से 35 करोड़ रूपए के बजट से बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं, इस फिल्म में एक्ट्रेस के जबरदस्त एक्शन और इमोशन सीन्स देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें, कि फिल्म यशोदा ने अपने पहले दिन की कमाई जारी कर दी है और इससे पता चल रहा है कि फिल्म सफल रही.

अनिंदिता मुखर्जी (Anindita Mukherjee) की फिल्म यशोदा के पहले दिन के आंकड़े आखिरकार जारी कर दिए गए हैं. फिल्म में सामंथा लीड रोल में हैं. ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन तमिल और तेलुगू राज्यों के साथ-साथ अमेरिका और मलेशिया में भी अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, कि “सामंथा की यशोदा #यूएसए के पूर्व और पश्चिम में धूम मचा रही है. यशोदा के तमिल और तेलुगु दोनों संस्करणों ने मलेशिया के जीएससी मल्टीप्लेक्स में टॉप 10 की शुरुआत की है.”

गौरतलब है, कि 27 अक्टूबर को फिल्म यशोदा का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें दक्षिण की सबसे बड़ी स्टार सामंथा ने सरोगेट मां का किरदार निभाया है. वहीं, उन्होंने सरोगेट मॉम्स की जिंदगी को एक्शन-थ्रिलर की तरह पेश किया.

इस फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalakshmi Sarathkumar) और उन्नी मुकुंदन (Unni Mukundan) ने काम किया है. हालांकि, बाद में सामंथा ने महसूस किया कि सरोगेट माँओं के साथ कुछ ठीक नहीं होता.फिलहाल फ़िल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी समेत पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया गया है.

ऐसा माना जा रहा है, कि सामंथा की बॉलीवुड में डेब्यू के बावजूद यशोदा को अन्य भाषाओं डब और वितरित किया जाएगा. वहीं, मणि शर्मा (Mani Sharma) ने यशोदा के लिए साउंडट्रैक लिखा और फिल्म के निर्माताओं ने भी संपादक के रूप में मरथंड के वेंकटेश (Marthand K Venkatesh) और एम सुकुमार (M Sukumar) को सिनेमेटोग्राफर के रूप में नियुक्त किया है. फिल्म 11 नवंबर को श्रीदेवी मूवीज ब्रांड के तहत रिलीज हुई है.

Image Source

यह भी पढ़ें: सामंथा रूथ प्रभु की मायोसाइटिस बीमारी पर चिरंजीवी ने लिखा भावुक नोट

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com