Yami Gautam: जल्द ही फिल्म ‘Lost’ की शूटिंग शुरू करेंगी अभिनेत्री, Rahul Khanna के साथ स्क्रीन पर आएंगी नज़र

Yami Gautam: जल्द ही फिल्म ‘Lost’ की शूटिंग शुरू करेंगी अभिनेत्री, Rahul Khanna के साथ स्क्रीन पर आएंगी नज़र

बाॅलिवुड अभिनेत्री Yami Gautam जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'Lost' की शूटिंग शुरु करेंगी. फिल्म, Aniruddha Roy Chowdhury द्वारा निर्देशित एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है. जो मीडिया की अखंडता पर आधारित है. अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अभिनेत्री Yami Gautam ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'Lost' का पहला पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, "ये लीजिए, एक और दमदार व रोमांचक कहानी. जो आज के समय में पहले से कहीं अधिक ज़रूरी है. फिल्म 'Lost', जिसको Aniruddha Roy Chowdhury ने निर्देशित किया है. फिल्म में, मैं, Pankaj Kapur, Rahul Khanna, Neil Bhoopalam, Pia Bajpai और Tushar Pandey हैं. फिल्म की शुटिंग जल्द ही शुरु होगी."  

इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म 'Lost' को ZEE Studios द्वारा नियंत्रित किया जाएगा. साथ ही, फिल्म को जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफार्म और 2022 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ किए जाने की उम्मीद है. 

बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री Yami Gautam ने पिछले महीने जून में ही, फिल्म निर्माता Aditya Dhar के साथ शादी की है. फिल्म 'Lost' के अलावा, 32 वर्षीय अभीनेत्री कई अन्य फिल्मों में भी नज़र आएंगी. इन फिल्मों में 'Bhoot Police', 'Dasvi' और 'A Thursday' शामिल हैं. इन फिल्मों में उनके साथ बाॅलिवुड के कई बड़े अभिनेता मौजूद है. इनमें Hrithik Roshan और Ayushmaan Khurana जैसे शानदार अभिनेता का नाम है. अभिनेत्री को आखिरी बार, फिल्म 'Ginny Weds Sunny' में Vikrant Massey के साथ देखा गया था.

निर्देशक Aniruddha Roy Chowdhury ने अपनी फिल्म 'Lost' के बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि, "यह फिल्म एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर के रूप में तैयार की गई है. फिल्म प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी और हाथ पकड़कर हमारी दुनिया को सुंदर और दयालु बनाने जैसे विषयों पर आधारित है. मेरे लिए, यह महत्वपूर्ण है कि, मैं जो भी फिल्म बनाता हूं. उसका सामाज में एक मतलब हो और यह भी ज़रूरी हो कि, कहानियां हमारे आसपास की दुनिया से ली गई हों. 'Lost' एक भावनात्मक थ्रिलर है, जो सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है." फिल्म में Yami Gautam एक जुझारू क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं. उनके साथ Pankaj Kapur, Rahul Khanna, Neel भूपालम और Pia Bajpai फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com