प्रभास ने किया कृति सेनन को प्रपोज़, आदिपुरुष की रिलीज़ के बाद करेंगे सगाई?

प्रभास ने किया कृति सेनन को प्रपोज़, आदिपुरुष की रिलीज़ के बाद करेंगे सगाई?

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) अपने वीएफएक्स के कारण इन दिनों चर्चा में है. इसी बीच, फ़िल्म के मुख्य कलाकारों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई. ऐसी अफवाहें हैं, कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अपने रिश्ते में एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है, कि हाल ही में प्रभास ने कृति सेनन को प्रपोज़ किया.

ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर अपने घुटनों पर बैठ कर कृति सेनन को प्रपोज़ किया. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है, कि यह देख कर कृति काफ़ी हैरान हुईं, लेकिन फिर उन्होंने ‘हां’ कह दी. दोनों के परिवार के सदस्य भी इससे बहुत खुश हैं और कपल को पहले ही अपना आशीर्वाद दे चुके हैं. रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया है, कि कृति सेनन और प्रभास अपनी फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज़ के तुरंत बाद ही सगाई कर लेंगे.

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी आईं थी, कि कृति और प्रभास अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं. दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं. इसी बीच, हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के प्रमोशन के दौरान अपनी सह-कलाकार कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया.

उन्होंने दोनों के डेटिंग की ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा था, कि कृति किसी ऐसे व्यक्ति को डेट कर रही हैं, जो इस वक्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा है. ग़ौरतलब है, कि इस वक्त प्रभास अपनी आगामी फ़िल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.

फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें, तो इसमें कृति सेनन माता सीता और प्रभास प्रभु राम के किरदार में नज़र आएंगे. उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकापति रावण की भूमिका में होंगे. ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: अब बिना अनुमति नहीं होगा अमिताभ बच्चन के नाम और आवाज़ का इस्तेमाल, अदालत ने जारी किया आदेश

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com