क्या ‘पाइरेट्स’ फ़्रेंचाइज़ी में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप करेंगे वापसी?

क्या ‘पाइरेट्स’ फ़्रेंचाइज़ी में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप करेंगे वापसी?

हाल ही में ऐसा कहा जा रहा था, कि हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) नई ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates of the Caribbean) फिल्म में अपनी कप्तान जैक स्पैरो (Jack Sparrow) की भूमिका को फिर से निभाएंगे. अब एक ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक़,

डिज्नी (Disney) ने इस फ़्रैंचाइज़ी को दोबारा शुरु करने की योजना को रद्द कर दिया है और जॉनी के इस फ़्रैंचाइज़ी में दोबारा दिखाई देने की उम्मीद नहीं है.

आपको बता दें, कि साल 2003 में पहली बार रिलीज़ हुई मूल पाइरेट फिल्म ‘द कर्स ऑफ द ब्लैक पर्ल’ (The Curse of The Black Pearl) में जॉनी डेप ने एक प्यारे समुद्री डाकू का किरदार निभाया था. इसके बाद, साल 2006 से 2017 तक, उन्होंने 4 और सीक्वल में वापसी की. हालांकि, इसके बाद एक आगामी छठी फ़िल्म बनाने की योजना थी, लेकिन कथित तौर पर जॉनी की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) द्वारा उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद रद्द हो गई. वहीं दोनों के बीच चली लंबी क़ानूनी लड़ाई में एम्बर पर जॉनी की हालिया जीत के बाद, इस सप्ताह एक नई रिपोर्ट सामने आई थी. इस रिपोर्ट में यह दावा किया गया था, कि डिज्नी अपनी इस फ़्रेंचाइज़ी को फिर से शुरू कर रहा है.

रिपोर्ट में यह कहा गया था, कि “जॉनी कैप्टन जैक स्पैरो के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. वह यूके में एक गुप्त स्थान पर फरवरी की शुरुआत में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अभी सब कुछ शुरुआती चरण में है. फ़िल्म का टाइटल ‘ए डे एट सीन’ (A Day at Sea) रखा गया है. फ़िल्म का प्रोडक्शन पूरी तरह से शुरू होने से पहले, फरवरी की शुरुआत में जॉनी के एक टेस्ट शूट करने की उम्मीद है.”

इसी बीच एक और रिपोर्ट के अनुसार, फ़्रैंचाइज़ी को केवल अस्थायी रूप से रद्द किया गया है. हाल ही में एक साक्षात्कार में मार्गोट रोबी (Margot Robbie) के अनुसार, ऐसा कहा गया था, कि डिज्नी ने इस फ़्रेंचाइज़ी के पुनर्जीवन की योजना को रद्द कर दिया है.

Image Source

यह भी पढ़ें: Christmas 2022 New Releases: साल के आखिरी हफ़्ते में ये 5 फ़िल्में मचाएँगी धमाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com