Alia-Ranbir Wedding: क्या अप्रैल में लेंगे सात फेरे? वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक हुई जारी

Alia-Ranbir Wedding: क्या अप्रैल में लेंगे सात फेरे? वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक हुई जारी

बॉलीवुड के प्रेमियों को अब तक जिस ख़बर का इंतजार था. आख़िरकार वो खबर आ ही गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. ख़बर तो यह भी मिली है, कि वो इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

गौरतलब है, कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से ऐसे संकेत दे रहे हैं. अब सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों 17 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं. आपको बता दें, कि दोनों एक जोड़ी की तरह पहली बार 2018 में सोनम कपूर के रिसेप्शन में देखे गए थे.

वहीं, दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है, कि रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. रणबीर कपूर के करीबी से मिली जानकारी के अनुसार, "रणबीर अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी के बेहद करीब हैं. ऐसे में, एक्टर अपनी बैचलर पार्टी में इन लोगों को बुलाने का प्लान कर रहे हैं. इसके साथ ही, बैचलर पार्टी में रणबीर कपूर के करीबी और बचपन के दोस्त शामिल होंगे. यह रनबीर का बैचलर पार्टी करने का तरीका है”.

सूत्रों के अनुसार, "शादी के इस समारोह को बहुत बड़ा होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि दोनों परिवारों के लिए, रणबीर और आलिया पहले से ही शादीशुदा हैं. यह आलिया के दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए एक छोटा-सा मिलन और उत्सव है."

तो वहीं, ज़ब रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) से इस शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, कि "मैं अभी मुंबई में नहीं हूं, और मैंने शादी के बारे में कुछ नहीं सुना है. अगर हमारे घर में इतनी बड़ी शादी हो रही होती, तो कोई न कोई मुझे फोन करके जरूर बताता". वहीं, जब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से पूछा गया, कि 'बहू कब आ रही है?' वह मुस्कुराई और आकाश की ओर इशारा करते हुए कहा, कि "भगवान ही इसे सबसे अच्छी तरह जानते हैं".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. इस जोड़ी पर सभी बेहद प्यार भी लुटाते हैं. आपको बता दें, कि दोनों ने हाल ही में फ़िल्म ब्राह्मस्त्र की शूटिंग पूरी की है और इसी साल सितम्बर के महीने में फ़िल्म रिलीज़ भी हो सकती है.

Related Stories

No stories found.