क्या अपनी अगली फिल्म के लिए Kareena kapoor Khan ने मांगी बड़ी रकम? जानिए फिल्म से जुड़ी सभी बातें यहां

क्या अपनी अगली फिल्म के लिए Kareena kapoor Khan ने मांगी बड़ी रकम? जानिए फिल्म से जुड़ी सभी बातें यहां
Bollywood actress Kareena Kapoor Khan arrives for a Christmas brunch in Mumbai on December 25, 2019. (Photo by Sujit Jaiswal / AFP) (Photo by SUJIT JAISWAL/AFP via Getty Images)

अभिनेत्री Kareena kapoor Khan, बाॅलिवुड की सबसे महंगी हीरोइनों में से एक हैं और एक फिल्म के करीब 6-8 करोड़ की रकम लेती हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक Kareena kapoor Khan, अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनय के साथ ही, अभिनेत्री फिल्मों में एक रोल करने के लिए महंगी रकम लेने के लिए भी मशहूर हैं। अब एक खबर के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म के लिए 12 करोड़ की बड़ी रकम की मांग की है।

खबरों के मुताबिक, Kareena kapoor Khan से हाल ही में निर्देशक Alaukik Desai ने अपनी अगली फिल्म के लिए संपर्क किया था। फिल्म पौराणिक गाथा रामायण पर आधारित है। इसमें सीता के नजरिए से कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में बेबो को सीता के किरदार के लिए चुना गया है। एक सूत्र ने बताया, 'Kareena पहले अपनी फिल्म Veerey Di Wedding 2 और हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग करेंगी। क्योंकि यह फिल्में छोटी हैं और एक- एक महीने में खत्म हो जाएंगी। Sita को कम से कम 8 से 10 महिने की तैयारी, शूट और प्रोडक्शन का समय लगेगा। तो वह एक तरह से यह फिल्म कर के काफी थक जाएंगी। लेकिन बेबो को यह एहसास हुआ कि यह फिल्म उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। क्योंकि रामायण पर आधारित है और सीता के नजरिए से दिखाई जाएगी।

सूत्र ने आगे बताया कि बेबो अपनी फिल्मों के लिए करीब 6-8 करोड़ तक लेती हैं। उन्होंने कहा 'बेबो ने इस फिल्म के लिए अपनी तय रकम से अधिक 12 करोड़ की मांग की है। इससे फिल्म के निर्माता अपने फैसले पर विचार कर रहे हैं। निर्माता फिल्म के लिए एक युवा अभिनेत्री को लेने का भी विचार कर रहे हैं।लेकिन बेबो के साथ बातचीत अभी भी जारी है और वह उनकी पहली पसंद हैं।'

Alaukik Desai ने अपनी पौराणिक गाथा रामायण पर आधारित फिल्म का टाइटल 'Sita: The Incarnation' रखा है। उन्होंने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट का ऐलान इस साल 25 फरवरी को एक ट्वीट के जरिए किया था। फिल्म 'Bahubali' के चर्चित लेखक KV Vijayendra Prasad और Alaukik Desai ने मिलकर लिखि है।

Kareena kapoor Khan, जल्द ही 6 अगस्त, 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म Veerey Di Wedding 2 में नजर आएंगी। फिर वह 20 दिसंबर 2021 को आने वाली Amir khan स्टारर बहुचर्चित फिल्म Laal Singh Chaddha में मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में पहली बार दर्शक बॉलीवुड के तीनों खान Amir khan, Shahrukh Khan और Salman Khan को स्क्रीन पर साथ देखेंगे। इसके अलावा वह Karan Johar की फिल्म Takht में भी जल्द ही नजर आएंगी।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com