Vamika Face Revealed: बेटी की वायरल हुई फोटो पर Virat-Anushka ने तोड़ी चुप्पी

Vamika Face Revealed: बेटी की वायरल हुई फोटो पर Virat-Anushka ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी, Vamika की तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. केपटाउन में खेले गए साउथ अफ्रीका के खिलाफ़ तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके बाद मैदान में ऐसा वाकया हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर काफ़ी चहल पहल मचा दी थी.

दरअसल, Virat Kohli के अर्धशतक के बाद दुनिया ने पहली बार उनकी बेटी Vamika की झलक देख ली थी. वहीं अब माँ Anushka Sharma की गोद में Vamika की तस्वीर, इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. मगर Virat Kohli और उनके प्रशंसक इस बात से खुश नहीं नज़र आए और इसके बाद, Virat-Anushka के प्रशंसकों ने तस्वीर को हटाने और शेयर न करने की अपील की थी. वहीं, आज अभिनेत्री Anushka Sharma और Virat Kohli ने भी अपनी बेटी की तस्वीर वायरल होने पर चुप्पी तोड़ी है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए Anushka Sharma और Virat Kohli ने लिखा है, कि “हैलो दोस्तों, कल के मैच के दौरान स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई और उसके बाद जमकर साझा की हुई. हम नहीं जानते थे, कि कैमरे का फोकस हम पर है और हमारी तस्वीरें कैद हो रहीं हैं. आप सभी से निवेदन है, कि कृपया Vamika की तस्वीरे न तो क्लिक की जाए और न ही उसे छापा जाए. इसके पीछे कारण वही है, जो आपको पहले बताया गया था. धन्यवाद.”

गौरतलब है, कि वायरल हुई तस्वीर में Anushka Sharma जहां काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं, तो Vamika पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुईं थीं. वहीं उनके बाल को रेड कलर की रिबन से पोनी टेल बनाया गया था. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर प्रशंसक, Vamika को विराट की कॉपी बता रहे हैं. वहीं, चीकू उर्फ Virat Kohli के बचपन की तस्वीर शेयर कर Vamika से उनकी तुलना कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में hहुए एक वाकये में तस्वीर नहीं खींचने के लिए पैपराजी को इस जोड़े ने शुक्रिया भी कहा था. वहीं मैच की बात की जाए, तो Virat kohli और Deepak Chahar के तूफ़ानी अर्धशतक के बावजूद भारतीय टीम एकदिवसीय सीरीज़ का आखिरी और तीसरा मैच, महज 4 रनों से हार गई है. इसके साथ ही, कल दक्षिण अफ्रीका ने 3-0 से यह सीरीज़ अपने नाम कर ली थी.

Related Stories

No stories found.