Vidyut Jammwal: शुरु हुई फिल्म Khuda Haafiz Chapter II, अभिनेता ने ट्विटर पर किया ऐलान

Vidyut Jammwal: शुरु हुई फिल्म Khuda Haafiz Chapter II, अभिनेता ने ट्विटर पर किया ऐलान

Vidyut Jammwal सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दक्षिण सिनेमा में भी एक एक्शन हीरो के तौर पर काफी मशहूर हैं. उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों कर के दर्शकों का दिल जीता है. साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'Khuda Haafiz' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं अब खबर आई है कि इस फिल्म के दूसरे भाग 'Khuda Haafiz Chapter II' की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अभिनेता ने यह जानकारी खूद अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. 

Vidyut Jammwal ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, "अत्यधिक की परिभाषा बताती हुई एक कहानी. Khuda Haafiz Chapter II की शूटिंग हुई शुरू." फिल्म का ऐलान होते ही उनके फैंस की बधाइयां आनी शुरू हो गई हैं. इस फिल्म में Vidyut Jammwal के साथ Shivaleeka Oberoi मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन Faruk Kabir करेंगे. फिल्म के निर्माता Panorama Studios के Kumar Mangat Pathak और Abhishek Pathak हैं.

दरअसल Vidyut Jammwal की फिल्म 'Khuda Haafiz' पिछले साल Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को काफी सफलता मिली थी. फिल्म की सफलता के मद्देनजर निर्माता पहले ही इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर चुके थे. फिल्म के दूसरे भाग में Vidyut और Shivaleeka अपनी प्रेम कहानी को आगे बढ़ाते हुए नज़र आएंगे.

Vidyut Jammwal ने पहले ही इस फिल्म के बारे में बताया था कि, "कहानी वहां खत्म नहीं होती जहां समीर को उसकी पत्नी मिल जाती है. कई मुश्किलों से गुजरने के बाद उस महिला का खुद को स्थापित करना और समाज में रह पाना ही इस कहानी की शुरुआत है. फिल्म के सीक्वल में यही दिखाने की परियोजना है."

फिल्म के निर्माता Abhishek Pathak ने इस बारे में कहा था कि, "हम बेहद खुश हैं की दर्शकों ने इस फिल्म के पहले भाग को बेहद प्यार दिया. इस फिल्म के लिए आई प्रतिक्रियाएं उल्लेखनीय हैं और हम उम्मीद करते हैं दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग को भी इतना ही प्यार देंगे." फिल्म के निर्देशक Faruk Kabir ने भी इस फिल्म को लेकर उम्मीद जताई है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर भी अपना कमाल दिखाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि 14 अगस्त, 2020 को रिलीज़ हुई फ़िल्म 'Khuda Haafiz' एक सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म के पहले भाग में Vidyut Jammwal, Shivaleeka Oberoi, Annu Kapoor, Aahana Kumra, Shiv Pandit जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com