Jalsa Teaser: ज़बरदस्त सस्पेंस और रोमांच से भरा है विद्या बालन की फ़िल्म का टीज़र

Jalsa Teaser: ज़बरदस्त सस्पेंस और रोमांच से भरा है विद्या बालन की फ़िल्म का टीज़र

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत फ़िल्म ‘Jalsa’ के पहले लुक पोस्टर ने, दर्शकों की उत्सुकता को पहले ही बढ़ा दिया था. वहीं, आज फ़िल्म निर्माताओं ने इस फ़िल्म का टीज़र वीडियो रिलीज़ किया है. निर्माताओं द्वारा टीज़र वीडियो के रूप में कहानी की हल्की सी झलक भी दिखा दी गई है. ‘Jalsa’ का टीज़र वीडियो काफ़ी रोमांच से भरा हुआ है और इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि फ़िल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी.

आपको बता दें, कि टीज़र की शुरुआत एक गाड़ी से होती है, जो स्कूटी को टक्कर मार देती है. फिर विद्या बालन की आवाज़ आती है, "एक स्टोरी है, उस पर सही दिशा में काम करना है." इसके बाद शेफाली शाह की झलक दिखाई देती है, जिसमें वह और विद्या बालन बहुत गंभीर और सहमे हुए नज़र आते हैं. इसके बाद इकबाल खान की झलक के साथ बैकग्राउंड से आवाज़ आती है, कि "आजकल खबर छुपाने में ज्यादा फ़ायदा है." यह सुनकर विद्या गहरी सोच में डूब जाती हैं.

फ़िल्म का टीज़र दर्शकों को उस दुनिया में लेकर जाता है, जो रोमांच से भरा हुआ है. मगर वीडियो देखने के बाद आप यह सोचने पर ज़रूर मजबूर हो जाएंगे, कि आखिर फ़िल्म की कहानी क्या है? आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फ़िल्म का प्रीमियर 18 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों में होगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘Jalsa’ में विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा, मानव कौल, इकबाल खान, विधात्रि बंदी, श्रीकांत मोहन यादव और शफीन पटेल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. मौजूदा रिपोर्ट्स की माने, तो फ़िल्म ‘Jalsa’ की कहानी एक पत्रकार और एक कुक यानी रसोईए के इर्द-गिर्द घूमती है. फ़िल्म में जहां अभिनेत्री विद्या बालन एक पत्रकार के रूप में नज़र आएंगी, तो वहीं शेफाली शाह कुक के रोल में नज़र आ सकतीं हैं.

गौरतलब है, कि अभिनेत्री विद्या बालन आखिरी बार फ़िल्म ‘Sherni’ में दिखाई दी थीं, जो साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. वहीं विद्या ‘Jalsa’ के अलावा, ‘Chand Bhai’ और ‘Chenab Gandhi’ में भी नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.