विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ़ के साथ शेयर की राजस्थान की तस्वीरें, कहा ‘खन्ना गनी’

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ़ के साथ शेयर की राजस्थान की तस्वीरें, कहा ‘खन्ना गनी’

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नए साल 2023 के आने से पहले राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं. अपनी इस छुट्टी की कई तसवीरें दोनों अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कल जहां कैटरीना द्वारा अपनी छुट्टियों के सबसे प्यारे पलों की तस्वीरें शेयर की गई थीं, वहीं आज विक्की ने नई तस्वीरें शेयर की हैं. 

अपने परिवारों के साथ क्रिसमस मनाने के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल छुट्टी मनाने के लिए राजस्थान के लिए रवाना हो गए थे. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों नए साल के बाद ही वापस लौटेंगे.  लेकिन वह 29 दिसंबर को मुंबई लौट आए. इस बीच, कैटरीना ने अपनी राजस्थान यात्रा से अपनी सबसे प्यारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं. वहीं शुक्रवार को विक्की ने भी अपनी छुट्टी से कुछ नई तस्वीरें पोस्ट कीं जो सूर्यास्त, लंबी सैर, मुस्कान और सेल्फी के बारे में हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, "खम्मा गनी.”

https://www.instagram.com/p/CmyJBAkItd5/?igshid=MWI4MTIyMDE= 

आपको बता दें, कि कैटरीना और विक्की राजस्थान के बाली ज़िले के जवाई में हैं. जोधपुर पहुंचने पर वह सड़क मार्ग से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए. जवाई तेंदुओं के 40 से अधिक परिवारों का घर है और बड़े तेंदुओं को देखने के लिए प्रसिद्ध है. यह पहाड़ों की अरावली श्रृंखला से घिरा हुआ है और सिलेब्रिटीज़ के लिए एक प्रसिद्ध स्थान है. ग़ौरतलब है, कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. उन्होंने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा, सवाई माधोपुर में शादी की थी.

दोनों के काम की बात करें, तो विक्की कौशल जल्द ही मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) की 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) और लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अगली फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ दिखाई देंगे. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ़ के पास सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'जी ले ज़रा' (Jee Le Zaraa) जैसी फिल्में हैं.

Image Source


यह भी पढ़ें: विक्की के साथ राजस्थान में छुट्टियां बिता रहीं हैं कैटरीना कैफ, शेयर की तस्वीरें

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com