छुट्टियां मनाने जा रहे थे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, CISF ऑफिसर ने यहां रोका

छुट्टियां मनाने जा रहे थे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, CISF ऑफिसर ने यहां रोका

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर अपने एयरपोर्ट फैशन या लुक्स से फैंस और पैपराजी को सरप्राइज देते रहते हैं. वहीं, आज दोनों को छुट्टियाँ मनाने के लिए कहीं बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल काफी खुश नजर आ रहा था. अब वैसे तो दोनों जब भी साथ होते हैं तो अक्सर सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, लेकिन आज उन्होंने जिस वजह से सबका ध्यान खींचा वह कुछ और ही था.

दरअसल, सीआईएसएफ (CISF) के एक अधिकारी ने एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर रोक लिया. इसके साथ ही, इससे जुड़ा विडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में कटरीना कैफ सैटिन फ्लोरल कोऑर्डिनेशन के सेट में नजर आ रही हैं, जो काफ़ी परफेक्ट लग रहा था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सनग्लासेज, व्हाइट स्पोर्ट्स शूज और सिंगल पोनीटेल से कंप्लीट किया. तो वहीं विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम, कैप और सनग्लासेस में अपना लुक सिंपल रखा था. 

https://www.instagram.com/reel/Cmnk0Ywh4Ro/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

वीडियो में यह देखा जा सकता है, कि विक्की एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर खड़े नजर आ रहे हैं और सीआईएसएफ अधिकारी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं. इस दौरान कटरीना सीधे अंदर घुसती नजर आईं लेकिन बाद में सीआईएसएफ अधिकारी ने उन्हें बुलाया और कहा, “मैडम चेकिंग का इंतजार करें.” ऐसे में, फिर उन्हें एंट्री गेट पर लौटना पड़ा.

फिलहाल काम के मोर्चे पर देखा जाए, तो कैटरीना कैफ जल्द ही अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ मुख्य भूमिका में श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. इसके अलावा, वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) में भी नजर आएंगी.

कटरीना के अलावा, विक्की कौशल भी लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की फ़िल्म भी दिखाई देंगे, जिसका अभी तक कोई टाइटल नहीं है. इसके अलावा वह मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के निर्देशन में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Field Marshal Sam Manekshaw) की जिंदगी पर आधारित 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) नाम की बायोपिक में नजर आएंगे.

Image Source


यह भी पढ़ें: ‘सिटाडेल’ के भारतीय स्पिनऑफ़ में दिखेंगे वरुण धवन, रुसो ब्रदर्स ने शेयर किया फ़र्स्ट लुक

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com