शहनाज़ गिल को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहने पर विक्की कौशल ने दिया ऐसा जवाब, देखें वीडियो

शहनाज़ गिल को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहने पर विक्की कौशल ने दिया ऐसा जवाब, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का प्रचार करने के लिए, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के शो ‘देसी वाइब्स’ (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) के सेट पर नज़र आए. शो के सेट से विक्की और शहनाज़ की एक दूसरे को गले लगाते हुए कई तस्वीरें सामने आईं. दोनों ने शो की शूटिंग के दौरान काफ़ी मस्ती भी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

इसी बीच, विक्की कौशल और शहनाज़ गिल के एक वीडियो को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में जब यह दोनों एक दूसरे से गले मिल रहे थे, तभी एक पापराज़ो ने शहनाज़ को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कह दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शहनाज़ को जब पापराज़ो द्वारा 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहकर बुलाया जाता है, तो विक्की कौशल तुरंत इससे इनकार करते हुए कहते हैं, कि "ये इंडिया की शहनाज़ गिल है." उनकी बात से खुश होकर शहनाज़ ने उन्हें धन्यवाद भी दिया.

आपको बता दें, कि अभिनेत्री को रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss) के दौरान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने सबसे पहले 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहकर उनका परिचय दिया था. उसके बाद से उन्हें फैंस द्वारा इसी नाम से बुलाया जाने लगा. हालाँकि, पंजाबी सुंदर और अभिनेत्री ने कई बार अपने फैंस और पापराज़ो से उन्हें इस नाम से न बुलाने का अनुरोध किया है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज़ गिल ने विक्की कौशल के लिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया. उन्होंने उन दोनों की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आप बहुत कम किसी ऐसे स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है, कि आप उनमें से एक हैं. बहुत कम बार ही आपको यह अहसास होता है, कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हैं. बहुत कम बार ही अपनी दूसरी मुलाकात में आपको लगता है, कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह आपका परिवार हो. मुझे लगता है, कि यही एक सच्चा सितारा है. विक्की कोशल, मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर बहुत खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं ज़्यादा थी … मैं आपकी सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के अलावा और कुछ नहीं चाहती. ‘गोविंदा नाम मेरा’ के लिए शुभकामनाएँ. वाहेगुरु मेहर करे! अब तुहदी फिल्म सुपरहिट होवे.”

विकी कौशल की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेता की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज़ के लिए तैयार है. फ़िल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, अभिनेता जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अनटाइल फिल्म में नज़र आएँगे. साथ ही, उनके पास सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की बायोपिक भी है. दूसरी ओर शहनाज़ गिल, एमसी स्क्वायर (MC Square) के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. इसके अलावा, वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘हमारे निजी जीवन के साथ मत खेलो’- मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की अफ़वाहों पर भड़के अर्जुन कपूर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com