Bhediya Trailer: वरुण धवन ने कर दिया जंगल में कांड, अब क्या होगा आगे?

Bhediya Trailer: वरुण धवन ने कर दिया जंगल में कांड, अब क्या होगा आगे?

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya), काफ़ी लंबे समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. फैंस तो अब बड़ी बेसब्री से अपने चहेते कलाकार को पर्दे पर वापसी करते हुए देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच, उनके उत्साह को थोड़ा और बढ़ाते हुए मेकर्स द्वारा आज फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. कई रोमांचों से भरे इस ट्रेलर को दर्शक काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

फ़िल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, “इस कहानी का नाम है भेड़िया. हम आपके लिए लेकर आए हैं, भारत की पहली कॉमेडी क्रीचर फ़िल्म का आधिकारिक ट्रेलर. ‘भेड़िया’, 25 नवंबर से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” जारी किए गए फ़िल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में वरुण, भेड़िये के एक बेहद खतरनाक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अपने रामपुरी चाकू जैसे नाखून और ड्रैकुला जैसे दांत लेकर वह अपने दोस्तों पर भी हमला कर रहे हैं. ट्रेलर में दिख रहे उनके इस अंदाज़ को, फैंस की खूब सराहना मिल रही है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म ‘भेड़िया’ के ट्रेलर में अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) भी एक डॉक्टर के किरदार में नज़र आ रही हैं. उनके अलावा, फ़िल्म में मौजूद अभिनेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी ट्रेलर में बड़े मज़ाकिया अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. ‘बाला’ (Bala) और ‘स्त्री’ (Stree) जैसी सफल फिल्में इंडस्ट्री को देने के बाद, अब निर्देशक अमर कौशिक (Amar Kaushik) की इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखते हुए दर्शक रिलीज़ से पहले ही, फ़िल्म को हिट मानने लगे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मशहूर निर्माता दिनेश विजान की कंपनी मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘भेड़िया’, 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म 2डी और 3डी में रिलीज़ की जाएगी. इससे पहले वरुण धवन की 2 और फिल्में, ‘एबीसीडी 2’ (ABCD 2) और 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) भी 3डी में रिलीज़ हुई थी.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Trailer: सात साल पुराने राज़ के साथ एक बार फिर लौटा सलगांवकर परिवार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com