Miss Universe 2021: Urvashi Rautela ने Harnaaz Sandhu के साथ मनाई खुशी, शेयर किया वीडियो

Miss Universe 2021: Urvashi Rautela ने Harnaaz Sandhu के साथ मनाई खुशी, शेयर किया वीडियो

आज का दिन पूरे भारत के लिए एक बेहद खास दिन है. आज पूरे 21 साल बाद, भारत की Harnaaz Sandhu ने 70वें Miss Universe का खिताब जीत है. Harnaaz Sandhu ने देशवासियों का भरोसा कायम रखते हुए, Miss Universe का ताज अपने नाम किया. आपको बता दें, कि एक ओर जहां Harnaaz ने 21 साल बाद Miss Universe का खिताब जीता, तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभीनेत्री Urvashi Rautela प्रतियोगिता में बतौर जज नज़र आईं. 

बॉलीवुड अभीनेत्री Urvashi Rautela ने इस प्रतियोगिता के बाद, Miss Universe बनी Harnaaz Sandhu के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "हमने कर दिखाया इंडिया #MISSUNIVERSE." 

इस वीडियो में Urvashi Rautela अपने हाथों में भारत का झंडा लिए, खुशी के साथ Harnaaz Sandhu से बात करती दिख रहीं हैं. वीडियो में Harnaaz Sandhu, Urvashi Rautela से कह रही हैं, "मैम आप वहीं थे, जहां आपको होना चाहिए था. मुझे यह विश्वास नहीं हो रहा कि आप मेरे साथ खड़े हो, मैं हमेशा आपको तस्वीरों में देखती थी और कहती थी, कि आप कितने सुंदर हो." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Urvashi Rautela इस प्रतियोगिता में बतौर जज हिस्सा लेने वाली पहली सबसे कम उम्र की जज हैं. ऐसे में जब भारत की Harnaaz Sandhu का नाम Miss Universe के लिए घोषित हुआ, तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और भावुक होकर खुशी के साथ ताली बजाती दिखीं. इसी पल का एक वीडियो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. 

70वें Miss Universe पेजेंट प्रतियोगिती का आयोजन, इस साल 12 दिसंबर को इज़राइल में हुआ था. इस प्रतियोगिता के प्रारंभिक भाग में 75 से ज़्यादा हसीनाएं प्रतिभागी बनी थी, इन सबको पीछे छोड़कर भारत की Harnaaz Sandhu ने Miss Universe का ताज अपने सर पर सजाया.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com