सुनील शेट्टी को इन्होंने कहा 'गुटखा किंग', अन्ना ने ट्विटर पर लगा दी क्लास

सुनील शेट्टी को इन्होंने कहा 'गुटखा किंग', अन्ना ने ट्विटर पर लगा दी क्लास

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) तंबाकू का विज्ञापन करने के लिए सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल हुए थे. यहां तक, कि लोगों ने अक्षय कुमार को तो इतना भला बुरा कहा, कि उन्हें सोशल मीडिया पर सामने आकर माफ़ी तक मांगनी पड़ गई. मगर यह मामला पूरी तरह से शांत होने से पहले ही, एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है.

आपको बता दें, कि ट्विटर पर मौजूद एक यूज़र ने हाल ही में सड़क के किनारे लगे एक बड़े से होर्डिंग की फोटो ट्वीट की और उसमें इस विज्ञापन से जुड़े तीनों स्टार्स को टैग करते हुए उन पर निशाना साधा था. मगर इस दौरान, यूज़र से एक गलती हो गई और उसने इस पोस्ट में अजय देवगन की बजाय सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को टैग कर दिया.

दरअसल, एक ट्विटर यूज़र ने उस होर्डिंग की फोटो ट्वीट की थी, जहां तंबाकू के विज्ञापन में अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान की फोटो छपी थी. इस होर्डिंग को शेयर करते हुए उसने लिखा, 'इतने एड देख लिए इस हाइवे पर, कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है.” वहीं इस ट्वीट पर जवाब देते हुए एक अन्य यूज़र ने गलती से सुनील शेट्टी को भी अपने ट्वीट में टैग कर दिया. यूज़र ने आगे लिखा, “हैलो #GutkaKingsofIndia शाहरुख, अक्षय और सुनील, आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए, कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं. भारत को कैंसर देश मत बनाओ बेवकूफों.”

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ जवाब देते हुए कहा, कि “भाई तू अपना चश्मा सही कर ले या बदल दे.”

सुनील के इस मस्ती भरे जवाब के बाद ट्विटर यूज़र ने उनसे माफी मांगते हुए कहा, कि उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को टैग कर दिया. उसने लिखा, “हैलो सुनील शेट्टी, सॉरी वो मिसटैग हो गया था और मेरा इरादा आपको हर्ट करने का नहीं था. ढेर सारा प्यार. वो अजय देवगन होना चाहिए था. चूंकि मैं आपका फैन हूं, इसलिए टैग लिस्ट में आपका नाम सबसे ऊपर है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. खबरों के अनुसार, अथिया इसी साल दिसंबर महीने में अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी कर सकती हैं. हालांकि, खुद अथिया, उनकी करीबी दोस्त और भाई अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने इन सब बातों को महाजा एक अफवाह बताया है.

Related Stories

No stories found.