Tunisha Sharma to SSR: इन सेलेब्स के सुसाइड के बाद इनके पार्टनर पर लगे आरोप

Tunisha Sharma to SSR: इन सेलेब्स के सुसाइड के बाद इनके पार्टनर पर लगे आरोप

सब टीवी (Sab TV) के शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Alibaba: Dastaan-e-Kabul) की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. वहीं एक बार फिर सेलेब्स और उनकी मेंटल हेल्थ (Mental Health) को लेकर चर्चा हो रही है. 20 साल की अभिनेत्री ने शनिवार 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. 

पुलिस के मुताबिक, तुनिषा शर्मा ने अपने सह-अभिनेता और बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जाने की वजह से अपनी जान ले ली थी. तुनिषा की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने शीज़ान खान को भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ भी कर रही है.

आपको बता दें, कि सिर्फ़ तुनिषा ही नहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारों के रिलेशनशिप ने भी उनकी दुखद मौत के बाद मीडिया का ध्यान खींचा हैं. चलिए जानते हैं, कि किन सेलेब्स की आत्महत्या के बाद उनके पार्टनर पर आरोप लगे.

1. सुशांत सिंह राजपूत- जून 2020 में 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट की छत के पंखे से लटके पाए गए थे. राजपूत की फैमिली की शिकायत पर पुलिस ने उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और 5 अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था. जांच के दौरान सामने आया, कि राजपूत डिप्रेशन (Depression) से जूझ रहे थे.

2. प्रत्यूषा बनर्जी- 1 अप्रैल, 2016 को टीवी सीरियल बालिका वधू (Balika Vadhu) की अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) ने भी आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद, उनके परिवार की शिकायत पर पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड और टेलीविज़न प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया. हालांकि, मामले में सिंह को एंटिसिपेटरी बेल मिल गई थी और उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

3. जिया खान- अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) को भी 3 जून, 2013 को जुहू में अपने फ्लैट में फांसी पर लटका पाया गया था. उनकी मां राबिया खान ने अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के बेटे और एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इसके बाद, सूरज पंचोली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. हालांकि, बाद में पुलिस और सीबीआई (CBI) ने अदालत को बताया कि अभिनेत्री की आत्महत्या की है. 3 महीने पहले, बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने सूरज पंचोली के खिलाफ जांच फिर से शुरू करने की उनकी मां की याचिका खारिज कर दी थी.

Image Source


यह भी पढ़ें: शीज़ान खान ने सेट पर तुनिशा शर्मा को मारा थप्पड़, मां वनिता का दावा

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com