Happy Birthday Ram pothineni: सितारे के जन्मदिन के मौके पर देखिए उनके कुछ चार्टबस्टर गाने

Happy Birthday Ram pothineni: सितारे के जन्मदिन के मौके पर देखिए उनके कुछ चार्टबस्टर गाने

 'ढिन्चैक' से लेकर 'इस्मार्ट' तक जानिए राम पोथिनेनी के 4 सबसे मशहूर गाने

फिल्म इंडस्ट्री में टॉप स्थान पर केवल वही लोग पहुंच पाते हैं, जिनमें टैलेंट हो, अपने अभिनय से जो लोगों का दिल जीत लें या अपने डांस से लोगो को नाचने पर मजबूर कर दें। ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं, जिनके अभिनय और डांस के आज लाखों लोग दीवाने हैं। उन्हीं में से एक हैं तेलुगु फिल्मों के अभिनेता, राम पोथिनेनी, जिनके अभिनय के लोग दीवाने  हैं, लेकिन राम सिर्फ अपने अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि अपने डांस के लिए भी लोगों में चर्चित हैं। आज राम पोथिनेनी के जन्मदिन के मौके पर देखिए  उनके कुछ चार्टबस्टर गाने।

तेलुगु फिल्मों के अभिनेता राम पोथिनेनी ने 2006 में आई फिल्म 'देवदासू' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद राम ने अपने करियर में कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। अपने 15 साल लंबे फिल्मी करियर में राम पोथिनेनी ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें 2008 में आई 'रेडी', 2011 में 'कांदीरीगा', 2016 में  'नीनू सैलजा', 2017 में 'वुन्नाडी ओकाते ज़िंदगी', 2018 में  'हेलो गुरु प्रेम कोसामे' और 2019 में 'इस्मार्ट शंकर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है।

अभिनेता राम पोथिनेनी केवल अपने दमदार अभिनय के लिए ही नहीं जाने जाते, बल्कि अपने डांस मूव्स के लिए भी काफी मशहूर हैं। यहां तक की अपने डांस मूव्स के लिए वह इतने पाॅप्युलर हैं कि उनके फैंस उन्हें 'एनर्जेटिक स्टार' के नाम से भी बुलाते हैं। इसलिए आज राम पोथिनेनी के 33वें  जन्मदिन हम आपको बताएँगे 'ढिनचैक' से लेकर  'इस्मार्ट' तक उनके 4 सबसे मशहूर गाने।

फिल्म रेड का गाना 'ढिनचैक'- राम पोथिनेनी की फिल्म रेड के इस एनर्जेटिक गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 19 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में राम पोथिनेनी के साथ अभिनेत्री हेबाह पटेल भी हैं।

फिल्म वुन्नाडी ओकाते ज़िंदगी का गाना 'वाॅट अम्मा'- इस गाने की धीमी बीट पर राम पोथिनेनी थिरकते हुए दिख रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर 20 मिलियन लोग देख चुके हैं।

फिल्म हेलो गुरु प्रेम कोसामे का गाना 'हेलो गुरु'- यूट्यूब पर 14 मिलियन व्यूज वाले इस गाने में राम पोथिनेनी अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं और इस गाने में उनका साथ दिया है अभिनेत्री, अनुपमा परमेश्वरन ने।

फिल्म इस्मार्ट शंकर का टाइटल गाना 'इस्मार्ट'- अपनी शानदार बीट्स के लिए मशहूर ये गाना यूट्यूब पर अब तक 170 मिलियन से ज्यादा व्यूज कमा चुका है। इस गाने में राम पोथिनेनी गुंडे का रोल निभा रहे हैं और सबके साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com