एमसीयू के साथ जुड़ेगी रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र, 3डी में रिलीज़ होगा ट्रेलर

एमसीयू के साथ जुड़ेगी रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र, 3डी में रिलीज़ होगा ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिनों पहले ही अपने बच्चे के आने की खबर दी थी. वहीं अब दोनों अपने फैंस के लिए एक और ख़ुशख़बरी लेकर आए हैं. खबरों की मानें, तो दोनों की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा (Brahmastra) जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) से जुड़ने जा रही है.

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, एमसीयू (MCU) की थॉर: लव एंड थंडर (Thor: Love and Thunder) से जुड़ने जा रहा है. वहीं ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 3D फॉर्मेट में रिलीज़ किया जाएगा. यह मार्वल प्रेमियों के लिए एक आनंदमय अनुभव साबित होगा, जो सिनेमाघरों में 3D में ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देखेंगे. हालांकि, दर्शकों ने अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की इस फ़िल्म का ट्रेलर, करण जौहर (Karan Johar) की फ़िल्म जुग जुग जीयो (Jug Jugg Jeeyo) के साथ पहले ही देख चुके हैं. मगर फ़िल्म के ट्रेलर को 3D में देखने का अनुभव, दर्शकों को पहली बार होगा.

इतना ही नहीं, फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा, फ़िल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर भी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की थॉर: लव एंड थंडर के दौरान दिखाया जाएगा. फ़िल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ, वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी हैं. यह फ़िल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

खबरों के अनुसार, शमशेरा आईमैक्स (IMAX) पर रिलीज़ होगी. वहीं थॉर: लव एंड थंडर को आईमैक्स पर भी दिखाया जाएगा, जिससे ट्रेलर देखने का अनुभव आईमैक्स फॉर्मेट में एकदम अलग होगा. इसके अलावा, हॉलीवुड फ़िल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water) का ट्रेलर भी थॉर: लव एंड थंडर के साथ दिखाया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें, कि थॉर फ्रैंचाइज़ी की इस चौथी किस्त लव एंड थंडर में हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन (Natalie Portman), टेसा थॉम्पसन (Tessa Thompson) और क्रिश्चियन बेल (Christian Bale) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. वहीं यह फिल्म 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com