इस हफ्ते ब्रह्मास्त्र के अलावा ये वेब सीरीज़ और फिल्में होंगी रिलीज़

इस हफ्ते ब्रह्मास्त्र के अलावा ये वेब सीरीज़ और फिल्में होंगी रिलीज़
Alberto E. Rodriguez

यह सप्ताह शाहरुख खान, रणबीर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र के फैंस हो या मार्वल के फैंस, सभी के लिए सुपर एक्साइटिंग होने वाला है. आपको बता दें, कि इस हफ्ते कई रोमांचक और ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज़ और मूवीज एक साथ रिलीज़ होंगी. आइए जानते हैं, कि आखिर वह कौन-कौन सी मूवीज़ और वेब सीरीज़ हैं, जिनका इंतज़ार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं.

थार: लव एंड थंडर

थार: लव एंड थंडर को मार्वल सिनामैटिक यूनिवर्स ने बनाया है, जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) मुख्य भूमिका में होगे. यह फ़िल्म, 8 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र, वर्तमान समय में भारत की सबसे लॉन्ग अवेटेड फ़िल्म है. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नागार्जुन और मौनी राय जैसे चहेते सितारें मुख्य भूमिका में होगे. यह फ़िल्म, 9 सितंबर को रिलीज़ होगी.

इंडियन प्रीडेटर: द डायरी ऑफ़ ए सीरियल किलर

आपको बता दें, कि इंडियन प्रीडेटर: द डायरी ऑफ़ ए सीरियल किलर का दूसरा सीज़न 7 सितंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगा. यह वेब सीरीज़, एक थ्रिलर स्टोरी के साथ शुरू होती है, जब इलाहाबाद में एक युवा पत्रकार लापता हो जाता है. इसके बाद, उससे जुड़ा पूरा समुदाय सच्चाई का पता लगाने के लिए एक हो जाता है. इसी प्रक्रिया में, उन्हें स्थानीय राजनेता के पति के रूप में एक असंभावित संदिग्ध मिलता है. थोड़े समय तहकीकात के बाद, जब पुलिस को लगा कि मामला बंद हो गया है, तो रहस्यमयी ढंग से उन्हें एक डायरी मिलती है. उस डायरी में, मृत पत्रकार के साथ 13 और नामों की सूची मिलती नज़र आ रही है.

कोबरा काई सीज़न 5

कोबरा काई फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है. आपको बता दें, कि इसका 5वां सीज़न 9 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. यह एक कॉमेडी और ड्रामा वेब सीरीज है.

Image Source

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह से की 2 घंटे पूछताछ, हुए बड़े खुलासे

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com