Tiger Shroff News: अब गायक बनने को तैयार अभिनेता, Jackky Bhagnani के साथ मिलकर किया Vande Mataram का टीज़र रिलीज़

Tiger Shroff News: अब गायक बनने को तैयार अभिनेता, Jackky Bhagnani के साथ मिलकर किया Vande Mataram का टीज़र रिलीज़

Jackky Bhagnani की म्यूज़िक कंपनी JJust Music ने Tiger Shroff के साथ मिलकर एक नए गीत Vande Mataram का टीज़र रिलीज़ किया है. इस म्यूज़िक वीडियो को अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट कहा जा रहा है. इस गीत को कोरियोग्राफ किया है भारत के जाने माने कोरियोग्राफर Remo D'Souza ने. वहीं मशहूर गीतकार Vishal Mishra ने इसके गीत लिखे हैं. यह म्यूज़िक वीडियो अभिनेता का एक गायक के तौर पर पहला हिंदी गाना होगा. उन्होंने पहले भी 2 अंग्रेज़ी गीत गाए थे, जिन्हें लोगों से काफी प्यार मिला था. Vande Mataram के म्यूज़िक वीडियो को स्वतंत्रता दिवस के लिए बनाया गया है. इसे 10 अगस्त, 2021 को रिलीज़ किया जाएगा.

अभिनेता Jackky Bhagnani ने सोशल मीडिया पर म्यूज़िक वीडियो का एक टीज़र शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये केवल एक गीत नहीं है, बल्कि मेरे लिए मेरे देश के प्रति एक गर्व की भावना का स्त्रोत है. म्यूज़िक वीडियो के रिलीज़ के लिए बेहद उत्साहित हूं." 

आपको बता दें, कि म्यूज़िक वीडियो Vande Mataram को Tiger Shroff ने अपनी आवाज़ में गाया है. अभिनेता ने भी Vande Mataram का एक छोटा सा टीज़र अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, "ये पहली बार है जब मैने एक हिंदी गीत गाया है. में इसके लिए बेहद उत्साहित हूं. ये गीत मेरे लिए एक भावना है, जो मेरे देश की स्वतंत्रता का जश्न मनाता है. मैं इस गीत Vande Matram को अपने देश के लिए एक श्रद्धांजलि मानता हूं."

अभिनेता Tiger Shroff न सिर्फ एक अच्छे एक्शन हीरो हैं, बल्कि एक अच्छे गायक भी हैं. उनके दो अंग्रेज़ी गाने Casanova और Unbelievable उनके फैन्स के बीच हिट हुए थे. अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में Heropanti से की थी. उन्होंने अब तक War, Baaghi, A Flying Jatt और Student of the Year 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें एक अच्छा नर्तक भी माना जाते हैं. वह अपनी इस कौशलता का प्रदर्शन Har Ghoont Mein Swag और Zindagi Aa Raha Hoon Main जैसी म्यूज़िक वीडियो में दिखा चुके हैं. Tiger Shroff अब जल्द ही Heropanti 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com