Heropanti 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़, दमदार है ये किरदार

Heropanti 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़, दमदार है ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी हर फ़िल्म में जबरदस्त एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं और उनका यह एक्शन, दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रहता है. फ़िल्म हीरोपंती (Heropanti) से फ़िल्मी जगत में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ, एक बार फिर से बड़े पर्दे पर फ़िल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में नज़र आने वाले है. वहीं, आज साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्मित फ़िल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है और इस बार भी टाइगर श्रॉफ फ़िल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगे.

आपको बता दें, कि फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ के किरदार का नाम ‘बबलू’ है. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ़िल्म ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, कि “बबलू ढूंढने से नहीं…किस्मत से मिलता है और आपकी किस्मत इसलिए अच्छी है, क्योंकि मैं आपसे मिलने इस बार ईद पर आ रहा हूं.” आपको बता दें, कि यह फ़िल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फ़िल्म ‘हीरोपंती 2’ के ट्रेलर में जहां टाइगर श्रॉफ पूरे एक्शन में दिख रहे हैं, तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) का किरदार काफ़ी दमदार नज़र आ रहा है. फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी के किरदार का नाम ‘लैला’ है, जो विलेन के रोल में टाइगर श्रॉफ को जबरदस्त टक्कर देते दिख रहे हैं.

फ़िल्म में जादूगर के रोल में नवाजुद्दीन का किरदार काफ़ी खतरनाक भी लग रहा है और दर्शकों के द्वारा उनके किरदार की काफ़ी भी की सरहना की जा रही है. उनके अलावा, फ़िल्म की अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी दमदार अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं. फ़िल्म में तारा सुतारिया के दिलकश किरदार का नाम, इनाया है.

हालांकि, फ़िल्म ‘हीरोपंती 2’ के ट्रेलर को दर्शकों से मिली जुली प्रतक्रिया मिली है. कई लोगों को टाइगर श्रॉफ का एक्शन काफ़ी ओवर लग रहा है. वहीं लोगों का कहना है, कि ट्रेलर में कुछ भी ऐसा देखने को नहीं है, जिससे वह फ़िल्म को देखने जाए. आपको बता दें, कि ट्रेलर में तारा और टाइगर डांस करते भी नज़र आ रहे हैं. इससे पता चलता है, कि फ़िल्म के गाने धमाल मचाएंगे.

साइबर क्राइम पर आधारित है 'हीरोपंती 2'

फ़िल्म 'हीरोपंती 2' की बात करें, तो फ़िल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस भरपूर मात्रा में है. अहमद खान (Ahmed Khan) के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म साइबर क्राइम पर आधारित है. ट्रेलर को देखने के बाद फ़िल्म की कहानी का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है. इन साइबर क्राइम के पीछे लैला यानी नवाजुद्दीन सिद्दकी का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू यानी टाइगर श्रॉफ को ढूंढना जरूरी है.

आपको बता दें, कि ‘हीरोपंती 2’ के साथ ही टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकराने वाले हैं. 29 अप्रैल को ही अजय देवगन की नई फ़िल्म रनवे 34 (Runway 34) भी रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अहम रोल में नज़र आने वाले है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा, कि दर्शकों का प्यार किस फ़िल्म को ज्यादा मिलेगा.

Related Stories

No stories found.