Tiger Shroff: Kriti Sanon के साथ आने वाली फिल्म Ganpath क्रिसमस 2022 पर होगी रिलीज़

Tiger Shroff: Kriti Sanon के साथ आने वाली फिल्म Ganpath क्रिसमस 2022 पर होगी रिलीज़

Pooja Entertainments की आगामी फिल्म 'Ganpath' भविष्य में स्थित एक काल्पनिक दुनिया पर आधारित थ्रिलर है. फिल्म से जुड़ी किसी भी खबर से अभिनेता Tiger Shroff और अभिनेत्री Kriti Sanon के फैंस बेहद उत्साहित हो जाते हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि Vikas Bahl द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बजट ने मार्केट को हिला के रख दिया है. Ganpath का पहला लुक और पोस्टर लांच ही इतने शानदार थे कि दर्शकों को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. Ganpath के आकार्षिक पोस्टर और टीजर सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली है. Heropanti में Tiger के साथ नज़र आईं, Kriti Sanon भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी.

इस पर चर्चा करते हुए अभिनेता Tiger Shroff ने कहा "ये मेरा अब तक का सब से महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. यह मेरे लिए एक बड़ी चुनौती साबित हुआ है. इस फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी कठिन थे जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया. इस फिल्म का एक्शन एक अलग ही दायरे का होगा. दर्शकों तक इसे पहुंचाने का Ganpath से बेहतर और कोई ज़रिया नहीं हो सकता है." फिल्म के टीजर में अभिनेता के मशहूर डायलॉग, "अपुन को जनता और गॉड ने बोला आने को, तो अपुन आ रे ला है!" को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है.

Ganpath के निर्माता Jackky Bhagnani ने बताया कि, "इस Covid–19 महामारी के दौरान इतने विशाल स्तर के प्रोजेक्ट के लिए इतने सारे लोगों को मनाना काफी मुश्किल रहा होगा पर निर्देशक Vikas Bahl ने ये कर दिखाया है. इस फिल्म में आपको ढेर सारा एक्शन और प्यार देखने को मिलेगा. Tiger Shroff की फिल्म के प्रति अनोखी ऊर्जा, अनुशासन और प्रतिबद्धता ने हम सबको आश्चर्यचकित कर दिया है. Ganpath, फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों के  लिए एक काफी बड़ा और महत्त्वपूर्ण प्रोजेक्ट है. इसकी रिलीज़ होने की तारीख मेरे जन्मदिन के महीने पर पड़ती है जो कि मेरे लिए एक बड़ा तोहफा होने वाला है." फिल्म से जुड़ी इस उत्तेजना को और बढ़ाते हुए निर्माताओ ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख 23 दिसंबर, 2022 घोषित की है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com