Dance Plus Season 6: Dharmesh Yelande की जगह अब ये सेलिब्रिटी होगा शो का नया जज

Dance Plus Season 6: Dharmesh Yelande की जगह अब ये सेलिब्रिटी होगा शो का नया जज

Dance Plus Season 6 का आगाज़ अब जल्द ही होने वाला है. Star Plus पर आने वाला यह डांस रियलिटी शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. लेकिन इस बार शो में एक बड़ा बदलाव दिखाई देगा. शो में Dharmesh Yelande की जगह अब Salman Yusuf Khan जज के तौर पर नज़र आएंगे. शो में मौजूद सभी सेलिब्रिटी जजों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग की तस्वीरें साझा की हैं. 

Dance Plus Season 6 की जज Shakti Mohan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट की कुछ तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों में वह शो के बाकी दोनों जजों के साथ नज़र आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपके प्यार और आशीर्वाद की ज़रूरत है. हम भारत के अतुलनीय टैलेंट्स के साथ इस बेहतरीन सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आइए इसे ऐतिहासिक बनाएं. सभी डांसर्स को मेरी शुभकामनाएं और प्यार." वहीं शो के मुख्य जज और  मशहूर कोरियोग्राफर Remo Dsouza ने भी शो की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

दरअसल Dance Plus के अब तक के सभी सीज़न में Shakti Mohan, Punit Pathak और Dharmesh Yelande ही जज की कुर्सी संभालते हुए देखे गए हैं. लेकिन इस बार Dharmesh Yelande, Dance Plus Season 6 का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह लोकप्रिय डांसर Salman Yusuf Khan लेंगे. हालांकि बाकी दोनों जज शो पर बने रहेंगे. खबरों के अनुसार, Dharmesh फ़िलहाल Colors के शो Dance Deewane के सीज़न 3 का हिस्सा हैं. Salman Yusuf Khan Zee TV के बहुचर्चित डांस रियलिटी  शो Dance India Dance के पहले सीज़न के विजेता थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि Salman Yusuf Khan, Shakti Mohan, Punit Pathak और Dharmesh Yelande ने अपने डांस करियर की शुरुआत एक ही शो से की थी. वहीं Dance Plus Season 5 पिछले साल फरवरी में खत्म हुआ था. पांचवें सीज़न के विजेता Rupesh Bane, Dharmesh की टीम से ही थे. इस शो का पहला सीज़न साल 2015 में आया था. अब दर्शकों को Dance Plus Season 6 का बेसब्री से इंतज़ार है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com