Bheed: Rajkummar Rao के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी ये अभिनेत्री, सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगी फिल्म

Bheed: Rajkummar Rao के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी ये अभिनेत्री, सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगी फिल्म

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक Anubhav Sinha और अभिनेता Rajkummar Rao, जल्द ही साथ नज़र आएंगे. दोनों की फ़िल्म 'Bheed', काफ़ी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. अब खबर ये आ रही है, कि फ़िल्म को अपनी मुख्य अभिनेत्री भी मिल चुकी है. फ़िल्म में Rajkummar Rao के साथ, Bhumi Pednekar को मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया है. 

निर्देशक Anubhav Sinha हमेशा से ही ऐसे विषयों पर फ़िल्म बनाते हैं, जिन पर शायद ही बॉलीवुड में विचार किया जाता है. फ़िल्म 'Bheed' भी एक ऐसे ही सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगी. Bhumi Pednekar के इस फ़िल्म के साथ जुड़ने की जानकारी, T-Series ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. उन्होंने लिखा, "एक सशक्त सामाजिक मुद्दे पर बनी फ़िल्म के लिए, हर चीज़ सबसे श्रेष्ठ होनी चाहिए. इसलिए हम बेहतरीन अभिनेत्री Bhumi Pednekar के हमारी टीम 'Bheed' में जुड़ने से बेहद खुश हैं." आपको बता दें, कि Rajkummar Rao की Anubhav Sinha के साथ पहली फ़िल्म होगी.

फ़िल्म 'Bheed' को लेकर आई खबरों के मुताबिक, फ़िल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक ने लखनऊ में कुछ जगहों का जायज़ा लिया था. सूत्रों की मानें, तो इस फ़िल्म की शूटिंग दिवाली के बाद शुरू हो सकती है. फ़िल्म का निर्माण, T-Series और Benares Mediaworks के बैनर तले होगा. इस फ़िल्म के नाम को लेकर, मीडिया से बात करते हुए निर्देशक ने बताया था, कि "कई नामों में से, ये नाम सुनकर पूरी टीम उछल पड़ी थी. इसीलिए ये नाम चुना गया." Rajkummar Rao की लखनऊ में शूट होने वाली यह चौथी फ़िल्म होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म 'Bheed' के अलावा Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar जल्द ही फ़िल्म 'Badhai Do' में भी साथ नज़र आएंगे. Junglee Pictures के बैनर तले बनने वाली ये फ़िल्म, साल 2018 में आई Ayushmann Khurrana की फ़िल्म 'Badhai Ho' का सीक्वल है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com