साल 2022 में बॉलीवुड के इन स्टार किड्स के डेब्यू का दर्शकों को रहेगा इंतज़ार

साल 2022 में बॉलीवुड के इन स्टार किड्स के डेब्यू का दर्शकों को रहेगा इंतज़ार

बॉलीवुड (Bollywood) में हर साल कई लोग अपनी क़िस्मत आज़माने आते हैं, जिनमें से कुछ स्टार बन जाते हैं, तो कुछ गुमनामी की दुनिया में खो जाते हैं. मगर इन डेब्यू करने वालों के साथ, कुछ ऐसे स्टार किड्स भी होते हैं. इन स्टार किड्स की ख़ास बात ये होती है, कि इनकी एक लंबी फ़ैन फॉलोइंग पहले से ही बनी होती है. वहीं इस साल भी कुछ ऐसे ही स्टार किड्स, बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

साल 2022 में जो स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें हैं, उनमें सबसे पहला और बड़ा नाम, हिंदी सिनेमा के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना ख़ान (Suhana Khan) का है. इसके अलावा, सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) और सलमान खान (Salman Khan) की भांजी, अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) समेत कई चर्चित चेहरे इस साल बड़े पर्दे पर नज़र आएँगे.

1. सुहाना खान

काफी समय से इस बात की चर्चा थी,कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वहीं अब सुहाना खान, इस साल ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म ‘द आर्चीज़’ (The Archies) से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सुहाना के अलावा, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) भी फिल्म 'द आर्चीज़’ (The Archies) से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी.

2. शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर, जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. शनाया ने जुलाई 2021 से इस फ़िल्म की शूटिंग करना शुरू कर दिया था. हालांकि, फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. शनाया के अलावा, इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी और गुर फतेह पीरज़ादा जैसे कलाकार भी, अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

3. राजवीर देओल

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) तो बॉलीवुड में डेब्यू कर ही चुके हैं, लेकिन उम्मीद के हिसाब से उन्हें सफलता नहीं मिली. मगर अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी, इस साल बॉलीवुड में राजश्री प्रोडक्शन्स के साथ, बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. राजवीर की फिल्म का निर्देशन, सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या करेंगे.

4. अलिज़ेह अग्निहोत्री

खबरों के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री भी इस साल, बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. अलिज़ेह अग्निहोत्री पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वो सलमान खान की बहन, अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. सलमान पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं, कि अलिज़ेह साल 2022 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में सोच रही हैं.

5. पलक तिवारी

टेलीविज़न की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी, पलक तिवारी अपनी म्यूज़िक एल्बम ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. पलक बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ रोज़ी: द सैफरन चैप्टर (Rosie: The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

Related Stories

No stories found.