Bigg Boss 15 Updates: 3 चैलेंजर्स और 5 फाइनलिस्ट के साथ Weekend Ka Vaar में होगा ‘टू मच फन’

Bigg Boss 15 Updates: 3 चैलेंजर्स और 5 फाइनलिस्ट के साथ Weekend Ka Vaar में होगा ‘टू मच फन’

Colors के लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss 15 में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. चाहे वो घर में चल रहा कोई टास्क हो, या फिर कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई, यहां हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. Bigg Boss के इस 15वें सीज़न में Jay Bhanushali, Shamita Shetty, Tejaswi Prakash जैसे कई लोकप्रिय चेहरों ने भाग लिया है. 

Bigg Boss का ये सीज़न जल्द ही अपने 2 महीने पूरे करने वाला है. वहीं इस शो में अब हर दूसरे दिन नए व रोमांचक मोड़ आ रहे हैं. शनिवार को प्रसारित हुए 'Weekend Ka Vaar' के एपिसोड में जहां दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिला, वहीं रविवार का एपिसोड भी काफ़ी कुछ धमाकेदार होने वाला है.

3 चैलेंजर्स के आने से बदलेगा घर का माहौल

शनिवार को हुए Weekend Ka Vaar एपिसोड में शो के होस्ट Salman Khan ने दर्शकों को, 3 नए चैलेंजर्स से मिलवाया था. इन 3 चैलेंजर्स के रूप में Rashmi Desai, Abhijit Bichukale और Devoleena Bhattacharjee घर में वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री लेंगे. आपको बता दें, कि Rashmi और Devoleena, दोनों ने Bigg Boss 13 में हिस्सा लिया था. वहीं Abhijit Bichukale, महाराष्ट्र के सतारा से राजनेता हैं और Bigg Boss मराठी के प्रतिभागी भी रह चुके हैं.

घर में एंट्री से पहले ही दिखी चैलेंजर्स में तकरार

सूत्रों की मानें, तो यह 3 चैलेंजर्स रविवार रात को Bigg Boss 15 के घर में प्रवेश करेंगे. वहीं दर्शकों को उन्हें घर में देखने के लिए, सोमवार के एपिसोड का इंतज़ार करना होगा. हालंकि, घर में घुसने से पहले ही, 'Weekend Ka Vaar' के एपिसोड में चैलेंजर्स आपस में भिड़ते नज़र आएंगे. Colors द्वारा जारी किए एक प्रोमो में दर्शकों को Abhijit और Devoleena के बीच, शब्दों की अच्छी खासी तकरार देखने को मिलेगी.

शो में वाइल्ड कार्ड बनकर आई हिंदी टेलीविज़न जगत की 2 हसीनाएं, Rashmi Desai और Devoleena Bhattacharjee हाल ही में Bigg Boss 15 के एक एपिसोड में मेहमान के रूप में नज़र आ चुकी हैं. उस एपिसोड में दोनों ने उपस्थित घरवालों को उनके खेल के बारे में बताया था. इस एपिसोड में Vishal Kotian और Shamita Shetty को Devoleena की बातें कुछ खास पसंद नहीं आई थी, जिसपर दोनों की तरफ से Devoleena पर कई टिप्पणीयां भी की गई थी. अब ये देखना काफ़ी दिलचस्प रहेगा, कि Devoleena के घर में प्रवेश के बाद, Vishal Kotian और Shamita Shetty की क्या प्रतिक्रिया होगी. 

वहीं दूसरी ओर, घर में प्रवेश करने से पहले ही Abhijit Bichukale ने Neha Bhasin के कम संस्कारी होने की बात करके, दर्शकों के रोमांच को और भी बढ़ा दिया है.

हाल ही में ऐसी खबरे आई थी, कि Bigg Boss 15 के घर के सदस्यों की आपसी सहमति के कारण, शो को अलविदा कहने वाली Donal Bisht और Vidhi Pandya वाइल्ड कार्ड बनकर घर में वापसी करने वाले हैं. वहीं उन्हें होटल में क्वारेंटाइन में भी रखा गया था. हालांकि, फैंस को तब निराशा हुई जब ये खबर आई, कि मेकर्स ने अचानक से अपना फैसला बदलते हुए इन दोनों की घर वापसी को रोक दिया.

कौन होंगे Bigg Boss 15 के टॉप 5 सदस्य?

https://twitter.com/BigBosUpdate/status/1461765382826455041?t=-DNhiQDLsHI1-5jRr6uUMw&s=19

Bigg Boss 15 के Weekend Ka Vaar में Salman Khan घर के सदस्यों को यह बताते हुए नज़र आ रहे हैं, कि अगले 48 घंटों में इस शो को अपने टॉप 5 सदस्य मिलने वाले हैं. कहा ये भी जा रहा है, कि शो में अब सिर्फ़ वीआईपी सदस्य ही रहेंगे. मगर नॉन वीआईपी सदस्यों में Karan Kundrra, Jay Bhanushali और Tejaswi Prakash जैसे बड़े नाम होने से अब देखना ये होगा, कि टाॅप 5 सदस्यों में किसके नाम शामिल होंगे.

कौन कहेगा Bigg Boss 15 को अलविदा?

रविवार के Weekend Ka Vaar की सबसे मुश्किल घड़ी होती है एलिमिनेशन. जब शो के होस्ट Salman Khan दर्शकों के वोटों की कमी के कारण, एक ऐसे सदस्य का नाम लेते हैं जो घर से बेघर हो जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस हफ़्ते Karan Kundrra, Tejaswi Prakash, Jay Bhanushali, Neha Bhasin और Rajiv Adatia नॉमिनेटेड हैं. हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है, कि इस हफ़्ते कोई भी प्रतिभागी घर से बेघर नहीं होगा.

क्या Bigg Boss 15 में नज़र आयेंगे Paras Chhabra और Manu Punjabi?

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि आज के Weekend Ka Vaar एपिसोड में आने वाले 3 चैलेंजर्स के अलावा, शो के मेकर्स Paras Chhabra, Zain Imam और Manu Punjabi जैसे कलाकारों से बातचीत कर रहे हैं. इससे दर्शक इतना अंदाज़ा तो लगा ही सकते हैं, कि आने वाले एपिसोड्स में उन्हें बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिल सकता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com